यहाँ सर्च करे

प्रेमी ने फेक अकाउंट बना शेयर की प्रेमिका की पर्सनल…


दिल्ली के एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की की फेक प्रोफाइल बनाकर, लड़की का फोन नंबर वॉट्सएप पर सार्वजनिक कर दिया और फिर एसिड अटैक की धमकी देकर लड़की को लगातार परेशान करता रहा।

नई दिल्ली– आज सोशल मीडिया ने जहां लोगों के बीच की दूरी को कम किया है, वहीं आज साइबर क्राइम को भी जन्म दिया है। दिल्ली के एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की की फेक प्रोफाइल बनाकर, लड़की का फोन नंबर वॉट्सएप पर सार्वजनिक कर दिया और फिर एसिड अटैक की धमकी देकर लड़की को लगातार परेशान करता रहा। सिरफिरे आशिक को पकड़ने के लिए दिल्ली की लड़की ने मध्य प्रदेश पुलिस की मदद ली।

शाकिर ( सिरफिरा आशिक ) लगातार हिना (पीड़ित लड़की) को धमकियां दे रहा था और फर्ज़ी फेसबुक प्रोफाइल्स बनाकर हिना को मेंटली टॉर्चर कर रहा था। परेशान होकर 19 साल की हिना अपने पति के साथ दिल्ली से खंडवा पहुंची क्योंकि दिल्ली पुलिस ने उसका साथ नहीं दिया था। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में हिना ने पुलिस की मदद से एक जाल बिछाया।

हिना पिछले करीब पांच सालों से शाकिर को जानती थी। दिल्ली की रहने वाली हिना और शाकिर की फैमिली के बीच अच्छे संबंध थे, इसलिए दोनों फैमिली के लोग एक दूसरे के घर आते जाते रहते थे। शाकिर तबसे ही हिना पर नज़र रखता था और उसके मूवमेंट्स को फॉलो किया करता था। शाकिर को उम्मीद थी कि कुछ सालों में हिना जैसे ही शादी के लायक होगी तो वह उसके साथ शादी कर लेगा। हिना मॉडलिंग और गायकी में आगे जाना चाहती थी और इस सिलसिले में उसे काम के लिए कई शहरों में जाना पड़ता था और कई तरह के लोगों से मिलना पड़ता था।

हिना की मुलाकात समीर से हुई और दोनों के बीच प्रेम संबंध बनता चला गया। इस बीच शाकिर ने हिना को शादी के लिए प्रपोज़ किया लेकिन हिना ने इंकार कर दिया था और समीर के साथ शादी कर ली और उसके घर वालों ने ज़्यादा ऐतराज़ भी नहीं किया। लेकिन शाकिर ने अपनी चालें चलना शुरू कर दिया था। वह हिना के घर जाकर उसके पैरेंट्स से कहता था कि समीर से शादी करने के बाद हिना धर्म बदल लेना चाहती है और उसे ऐसा करने से रोकना चाहिए। इन बातों से हिना और उसकी फैमिली को कोई असर नहीं पड़ा क्योंकि वो असलियत से वाकिफ थे।

फिर जब कोई तरकीब काम नहीं आई तो, शाकिर ने सोशल मीडिया के इस्तेमाल से हिना को टॉर्चर करने प्लान बनाया। शाकिर के पास हिना की कई तस्वीरें थीं। उसने फेसबुक पर हिना को फॉलो किया और फिर उसका फर्ज़ी प्रोफाइल बनाया और उसे बदनाम करने के लिए इस प्रोफाइल के जरिये कई तरह के पोस्ट करने लगा। शाकिर ने हिना के फेक फेसबुक प्रोफाइल के बारे में बताया। हिना ने देखा तो वह भी हैरान रह गई।

अब शाकिर ने धमकी दी कि वह उसका फोन नंबर सार्वजनिक जारी करते हुए हिना को आफत में डाल सकता है। अपने काम के सिलसिले में हिना जब बैंगलूरु में थी तब शाकिर ने उसे फोन किया। इस फोन के बाद हिना के होश उड़ गए। शाकिर ने उससे कहा कि अगर हिना दो दिन के लिए उसके साथ रहे तो वह उसे परेशान करना छोड़ देगा। मतलब साफ था कि शाकिर को सिर्फ हिना के साथ शारीरिक संबंध बनाने की ख्वाहिश थी और इसीलिए वह उसे इस तरह परेशान कर रहा था। अब हिना दिल्ली लौटकर आई तो उसने समीर को सब कुछ बताकर पुलिस के पास शिकायत दर्ज की। बरहाल आरोपी शाकिर पकड़ा जा चुका है।


Tags::

You Might also Like