यहाँ सर्च करे

प्यार की ऐसी लागी लगन, मंगेतर की मौत पर कर ली कब्र से शादी


शादी हर लड़की का हसीन सपना होता है। सपना हककीकत बन जाए तो एक अलग सी खुशी होती है लेकिन अगर उस हसीन ख्वाब पर ग्रहण लग जाए तो... ।

शादी हर लड़की की जिंदगी का खूबसूरत लम्हा होता है। अगर आपका यह सपना अधूरा रह जाए तो कैसा लगेगा। आज जो कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं उसमें ऩ सिर्फ एक लड़की दुल्हन बनी बल्कि पूरे रस्मो रिवाज से शादी भी की, लेकिन असली कहानी तो उस शख्स की है जिससे शादी की। दरअसल उस लड़की ने किसी इंसान से नहीं बल्कि उसकी कब्र से शादी कर ली है।
यह स्टोरी अमेरिका में आधारित कहानी पर है। दरअसल अमेरिका के इंडियाना में एक कपल जेसिका पेजेट और केंडल मर्फी ने एक अलबेला काम किया है। आपको बता दें कि पिछले साल नवंबर में केंडल की एक दुर्घटना में मौत हो गई। जेसिका कहती हैं कि मैं केंडल को बेपनाह मोहबब्त करती थी। मैं उनकी यादों के सहारे जीना चाहती थी इसलिए मैंने उनकी कब्र से शादी कर ली।
अगर आप उन दोनों की शादी की एलबम देखेंगे तो पहली नजर में सामान्य सी लगेगी। लेकिन तस्वीरों को गौर से देखेंगे तो यह समझने में देर नहीं लगेगी कि कुछ कमी जरूर है। आखिर बिना पति के एक एलबम चल कैस सकती है। उस पूरी एलबम में उसके मां- बापों की आँखों में चमक नहीं थी। लेकिन जेसिका का कहना है कि वह खुश है वह अपने पति की यादों के सहारे जीना चाहती है।


Tags::