यहाँ सर्च करे

अजय को काजोल का WhatsApp नंबर ट्वीट करना पड़ा मंहगा, काजोल ने किया ऐसा हाल…


अजय ने एक ट्वीट में लिखा, 'काजोल अभी देश से बाहर हैं, उनसे इस नंबर 9820123300 पर कोऑर्डिनेट करें।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने सोमवार को ट्विटर पर काजोल का WhatsApp नंबर साझा कर सनसनी मचा दी थी। हालांकि बाद में अजय ने ये साफ भी कर दिया था कि वो सही नहीं बल्कि गलत नंबर है। अजय ने ये सिर्फ एक प्रैंक किया था। लेकिन अजय का ये प्रैंक काजोल को ज्यादा पसंद नहीं आया।

अजय देवगन के ट्वीट को कोट करते हुए काजोल ने अब सोशल मीडिया पर ही उन्हें जबरदस्त डांट लगाई है। काजोल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अब तुम्हारे प्रैंक स्टूडियो से बाहर आने लगे हैं इसलिए अब तुम्हें घर में एंट्री नहीं मिलेगी। बता दें कि अजय ने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विटर पर काजोल का नंबर शेयर किया था।

अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म सेट पर प्रैंक्स अब बहुत हुए, तो मैंने सोचा क्यों न काजोल जरा यहां पर तुम्हारे साथ कोई प्रैंक किया जाए।’ इस ट्वीट के जवाब में काजोल ने लिखा, तुम्हारे प्रैंक्स स्टूडियो से बाहर आए अब तुम घर से बाहर जाओगे।

अजय ने एक ट्वीट में लिखा, ‘काजोल अभी देश से बाहर हैं, उनसे इस नंबर 9820123300 पर कोऑर्डिनेट करें।’ इसे देखते ही फैंस बेकाबू हो गए। कुछ ने इसे सही माना तो कुछ ने इसका मजाक उड़ाया। अजय भी इसे लेकर खूब ट्रोल हुए कि आखिर वो अपनी पत्नी का नंबर पब्लिकली कैसे शेयर कर सकते हैं। चार घंटे तक लगातार मचे इस बवाल के बाद अब अजय देवगन ने बताया है कि ये सिर्फ एक मजाक था।

बता दें फिल्म इंडस्ट्री में अजय देवगन और अक्षय कुमार अपने प्रैंक के लिए जाने जाते हैं। ये आये दिन किसी न किसी के साथ प्रैंक कर सुर्ख़ियों में रहते हैं।