यहाँ सर्च करे

अखिलेश और मुलायम ने गठबंधन के लिए इस मुख्यमंत्री से की मुलाकात, जानिए!


2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एकजुट विपक्ष बनाने की कोशिश कर रहे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के बाद अब सपा मुख्या अखिलेश यादव के साथ भी बैठक की है। गुरुवार को दिल्ली में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद चंद्रबाबू ने अखिलेश से मुलाकात की है।

दोनों नेताओं की यह बैठक मुलायम सिंह यादव की मौजूदगी में हुई है,ऐसे में इसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में दोनों नेताओं ने विपक्ष के महागठबंधन और भाजपा के खिलाफ आने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति के मुद्दे पर मंथन किया है।

चंद्रबाबू नायडू ने दोहराया कि देश आज गंभीर संकट में है। लोकतंत्र,संस्थाओं को लेकर स्थितियां ठीक नहीं हैं। हमने कई दूसरे दलों के नेताओं से भी बात की है और कर रहे हैं। हम देश के भविष्य के लिए एक प्रोग्राम बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह देश में घूम-घूमकर विपक्षी नेताओं से मिलेंगे। चुनावी अजेंडा की बात को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है, हमें सीटें नहीं चाहिए। जो भी ऐंटी-भाजपा पार्टियां हैं वे आज मिली हैं।


Tags::

You Might also Like