Type to search

अखिलेश यादव ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के लिए किया ये बड़ा ऐलान, जानिए


समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने भारत रत्न पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक गांव बटेश्वर में बीजेपी पर तीखा हमला बोला। लखनऊ के इकाना स्टेडियम का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने तो वोट के लिए भगवान का नाम भी बदल दिया। बटेश्वर में महादेव के दर्शन करने पहुंचे अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार बनने पर बटेश्वर के विकास पर 300 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। बीजेपी किसी का सम्मान नहीं करती। ये लोग तो भगवान के भी नहीं हैं। इन्हें केवल गद्दी प्यारी है। इकाना भगवान विष्णु का नाम है और बीजेपी ने उसे भी बदल दिया।

लखनऊ में अटल जी के नाम पर स्टेडियम करने पर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने बनाया नहीं लेकिन स्टेडियम का उद्घाटन करने पहुंच गए। उन्होंने भाजपा सरकर से मांग की और कहा कि अटल जी के नाम पर उनके पैतृक गांव में बटेश्वर में आलीशान अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बनाना चाहिए।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सिर्फ झूठ बोलती है। जनता से वादा किया था कि विदेश से ब्लैक मनी लाकर देश के हर नागरिक के खाता में 15-15 लाख रूपया जमा कराएंगे। इनकी सरकार का कार्यकाल तो खत्म होने को है, लेकिन जनता के खाते में अभी तक रुपया नहीं आए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब मेरी सरकार आएगी तो हम बटेश्वर के विकास के लिए 300 करोड़ रूपये से ज्यादा का काम करेंगे। अटल जी के विचारों से क्योकि हमारी शुरू से आस्था जुड़ी रही है।


Tags::

You Might also Like