यहाँ सर्च करे

अक्षय कुमार से भी ज्यादा टैलेंटेड और अच्छे इंसान, ख़ुद अक्षय कह रहे हैं


अक्षय का कहना है यह शख्स़ उनसे हाइट में लम्बा है, उनसे ज्यादा स्मार्ट, धनी, टेलेंटेड और अच्छा इंसान है। यही नहीं अक्षय चाहते हैं कि ज़िन्दगी में जो कुछ भी उन्हें मिला है, इस शख्स़

अक्षय कुमार बॉलीवुड के वेर्सेटाइल एक्टर्स में से एक हैं। कॉमेडी, एक्शन, थिर्लर… हर तरह के जौनर की फ़िल्मों में अक्षय ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। ऑफस्क्रीन भी अक्षय बेहद दरियादिली इन्सान हैं। लोगों की मदद करना, चैरिटीज़ और लड़कियों की सुरक्षा और एजुकेशन को लेकर भी वो हमेशा आगे रहते हैं। लेकिन, अब एक ऐसा शख्स़ आ गया हैजो अक्षय से भी स्मार्ट, टैलेंटेड और अच्छा इंसान हैं और यह हम नहीं ख़ुद अक्षय कह रहे हैं।

अक्षय का कहना है यह शख्स़ उनसे हाइट में लम्बा है, उनसे ज्यादा स्मार्ट, धनी, टेलेंटेड और अच्छा इंसान है। यही नहीं अक्षय चाहते हैं कि ज़िन्दगी में जो कुछ भी उन्हें मिला है, इस शख्स़ को उससे ज्यादा मिले। आपको बता दें कि यह शख्स़ कोई और नहीं बल्कि अक्षय के बेटे आरव है। आरव 15 सितम्बर को अपना जन्मदिन मनाते हैं और इस ख़ास मौके पर अक्षय ने आरव के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और उन्हें जन्मदिन की ढ़ेरों बधाइयां दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय के साथ आरव की यह तस्वीर बहुत ही प्यारी है। आरव की स्माइल और फेस-कट बिलकुल अक्षय की तरह है। इस प्यारी तस्वीर को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी शेयर किया है और आरव को जन्मदिन की बधाई दी है। बता दें कि 16 वर्षीय आरव ने जुहू स्थित एकॉले मोंडिअले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। आरव मार्शल आर्ट्स में भी दिलचस्पी रखते हैं और चार साल की उम्र से ही वो इसकी प्रेक्टिस करते रहे हैं। अक्षय कुमार के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ हासिल किया है। अक्षय ने इस बाबत एक बार ट्वीट भी किया था और खुद को एक प्राउड फ़ादर बताया था। इतना ही नहीं आरव नियमित चैरिटेबल इंस्टीट्यूट में कुछ न कुछ चैरिटी भी करते रहते हैं। वो अपने कपड़ों से लेकर खिलौनें तक चैरिटी में डोनेट करते रहे हैं।