यहाँ सर्च करे

अमित शाह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, आपने और आपके परिवार ने…


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा को लेकर निशाना साधा है। अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष से कहा कि आप और आपके परिवार ने सरदार बल्लभ भाई का अपमान किया है, इतना ही नहीं बल्कि आपने उन सब लोगों का भी अपमान किया है जो बल्लभ जी को अपना आदर्श मानते हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी देश की एकता को तोड़ना चाहते हैं। अमित शाह ने गुजरात में बन रही बल्लभ भाई पटेल की प्रतिभा के बारे में बताते हुए कहा कि यह प्रतिभा आम नहीं है, यह प्रतिभा देश में ‘स्टैचयू ऑफ यूनिटी’ का निर्माण करेगी।

बल्लभ जी की प्रतिभा चीन में बनी है- राहुल गांधी

आपको बता दें कि राहुल गांधी दो दिन पहले मध्यप्रदेश के दौरे पर गए थे जहां उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए सरदार बल्लभ जी के स्टैचयू को मेट इन चाइना बताया था। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि मोदी सरकार हर एक वस्तु खाने से लेकर कपड़े तक चीन से आयात करती है और सरदार जी की यह मूर्ति भी चीन से ही बनकर आ रही है।

बल्लभ जी के जन्मदिन पर होगा प्रतिभा का उद्घाटन

सरदार बल्लभ जी का 143वां जन्मदिन 31 अक्टूबर को है और इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में बनाई गई बल्लभ जी की इस प्रतिभा का उद्घाटन करेंगे।


Tags::

You Might also Like