यहाँ सर्च करे

Bigg Boss से बाहर निकलते ही अनूप जलोटा ने बताई जसलीन के साथ रिश्ते की चौकानें वाली सच्चाई


रिएलिटी शो 'Bigg Boss 12' में नए हफ्ते की शुरुआत हो गयी है।

इससे पहले रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। इस ट्विस्ट की वजह से सीजन की शुरुआत से चर्चा में बने हुए अनूप जलोटा घर से बेघर हो गए। डबल इविक्शन की वजह से अनूप जलोटा के अलावा सबा खान को भी सबसे कम वोट मिलने के चलते घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

Bigg Boss के घर से बेघर होते ही अनूप जलोटा ने शो से जुड़े हुए राज से पर्दा उठाना शुरू कर दिया है। सबसे पहले जसलीन के साथ अपने रिश्ते पर सफाई देते हुए अनूप जलोटा का कहना है कि ”मेरे और जसलीन के बीच में सिर्फ गुरु और शिष्या का रिश्ता है। जसलीन का मेरे पास फोन आया कि उसे मेरे साथ विचित्र जोड़ी के रूप में शो में हिस्सा लेना है। पहले तो मैंने ना कहा, फिर सोचा कि चलते हैं। मुझे पता था कि हमारे रिश्ते को लेकर सवाल उठाएंगे, पर मुझे यकीन है मैं सब साफ कर दूंगा”, अनूप जलोटा ने एंटरटेनमेंट पोर्टल इंडिया फोरम से कहा।

अनूप जलोटा ने बताया, ”मेरे और जसलीन के बीच कोई फिजिकल रिश्ता नहीं है,बल्कि म्यूजिकल रिलेशन है। मैं सूफी संगीतकार हूं जो कि शरीर से ऊपर उठ चुका होता है। मेरा इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का भी कोई इरादा नहीं है। जसलीन के पिता भी मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैंने उन्हें भी सब बता दिया है।”

बता दें शो के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने अनूप-जसलीन के रिश्ते पर शंका जाहिर की थी।


Tags::

You Might also Like