यहाँ सर्च करे

महिंद्रा ने लॉन्च की Marazzo, 9.9 लाख रुपये है शुरुआती कीमत


भारत में महिंद्रा Marazzo, टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा, मारुति सुजुकी अर्टिगा और टाटा हेक्सा को टक्कर देगी.

महिंद्रा एंड महिंद्रा (M&M) ने अपनी नई कार Marazzo MPV लॉन्च कर दी है. भारत में इस कार की एक्स शोरूम कीमत 9.9 लाख रुपये है. Marazzo MPV को M2, M4, M6 और M8 इन चार वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. दिल्ली में Marazzo के टॉप वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 13.90 लाख रुपये है. भारत में महिंद्रा Marazzo, टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा, मारुति सुजुकी अर्टिगा और टाटा हेक्सा को कड़ी टक्कर देगी. कंपनी का दावा है कि महिंद्रा Marazzo का माइलेज करीब 17.6 किलोमीटर प्रति लीटर है. कंपनी ने Marazzo MPV के डिजाइन और इसके डिवेलपमेंट में 20 करोड़ डॉलर का निवेश किया है.

चार वैरिएंट में लॉन्च की गई है Marazzo 
Marazzo के M2 वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये है. वहीं, M4 वैरिएंट का एक्स-शोरूम प्राइस 10.95 लाख रुपये है. जबकि M6 और M8 वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत क्रमशः 12.4 लाख और 13.90 लाख रुपये है. महिंद्रा Marazzo 7 और 8 सीटर दोनों ही ऑप्शन में आ रही है. ये सारे प्राइस 7 सीट वाली महिंद्रा Marazzo के हैं.

8 सीटर महिंद्रा Marazzo के लिए आपको 5,000 रुपये अतिरिक्त देने होंगे. महिंद्रा Marazzo में 1.5 लीटर का डीजल इंजन है, जो कि 123PS का पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स है. 2020 में महिंद्रा Marazzo का पेट्रोल वर्जन और इसमें ऑटो गियरबॉक्स का ऑप्शन आ सकता है.

10,000 रुपये देकर करा सकते हैं बुकिंग
Marazzo, महिंद्रा की पहली कार है, जिसे चेन्नई स्थित इसकी रिसर्च वैली और इसके नॉर्थ अमेरिकन टेक्निकल सेंटर ने मिलकर डिवेलप किया है. देश भर में कंपनी की डीलरशिप में Marazzo MPV की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है. न्यूनतम 10,000 रुपये देकर आप इस कार की बुकिंग करा सकते हैं.कंपनी का कहना है कि Marazzo का डिजाइन शॉर्क से इंस्पायर्ड है. नई महिंद्रा Marazzo MPV में LED प्रोजेक्टर हैडलैंप और LED फॉग लैंप्स हैं. इस कार में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो कि एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है. महिंद्रा Marazzo छह कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगी.