Type to search

इस एक्टर की पत्नी ने धमकाया अपने पति को,कहा नहीं करोगे…


विक्की डोनर मूवी के बाद हर बॉलीवुड डायरेक्टर एक्टर आयुष्मान खुराना को साइन करने को लेकर दिलचस्पी दिखा रहा था.

विक्की डोनर मूवी के बाद हर बॉलीवुड डायरेक्टर एक्टर आयुष्मान खुराना को साइन करने को लेकर दिलचस्पी दिखा रहा था. एक तरफ जहां डेब्यू फिल्म से ही इंडस्ट्री में उनकी धमाकेदार एंट्री की चर्चा हो रही थी वहीं दूसरी और उनकी पर्सनल लाइफ में मनमुटाव बढ़ गया था. आयुष्मान की पत्नी विक्की डोनर में उनके किसिंग सीन से बेहद दुखी थीं.

आयुष्मान खुराना ने खुद इसका खुलासा करते हुए कहा कि विक्की डोनर में उनके और यामी गौतम के किसिंग सीन को लेकर उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप काफी अपसेट हो गईं थीं. वह इतनी दुखी थीं कि उन्होंने पति आयुष्मान को दोबारा किसी भी फिल्म में किसिंग सीन करने से मना कर दिया था. वह उस समय इस सब के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थीं.

आयुष्मान खुराना ने ये भी कहा कि इस तरह की चीजों को हैंडल करने को लेकर अब ताहिरा काफी मैच्योर हो गई हैं. आयुष्मान ने कहा, ‘ताहिरा भी एक कलाकार है. जब मैंने शादी की थी तो मैं मैच्योर नहीं था. इसके अलावा, लंबे वक्त तक हमारी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिड लाइफ रही है. उस समय ताहिरा चंडीगढ़ में रहीं. लेकिन अब मुझे खुशी है कि चीजें अब अच्छी हो गई हैं.’

बता दें आयुष्मान और ताहिरा की शादी को 8 वर्ष बीत चु‍के हैं. उनके दो बच्चे भी हैं, विराजवीर और वरुष्का. फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान इस दिनों अपकमिंग फिल्म बधाई और अंधाधुन में व्यस्त हैं.


Tags::