यहाँ सर्च करे

Tags:

पार्टनर से पहली किस को है बेकरार, तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान


जिंदगी में हर चीज का काफी महत्व होता है और अगर बात प्रेम की हो तो पहला मुकाम किस का ही होता है जो आज के जमाने हर कोई करके गुजरता है। इसमें नकारात्मक जैसा कुछ नहीं है बल्कि ये एक सकारात्मक ऐहसास होता है। हर किसी के जीवन में कुछ ना कुछ चाहा जरूर होती है और उनमें से कई लोगों की चाहा एक अच्छे किस की भी होगी तो अगर आप भी अपने साथी को किस करने जा रहे है तो उससे पहले कुछ बातों पर जरूर ध्यान दें….

मुंह से बदबू आना

यह सबसे पहली चीज है, जिसके बारे में आपको सोचना चाहिए। किस करने से पहले आपने जो लंच लिया हो उसमें ज्यादा लहसुन नहीं होना चाहिए। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो कोई अचरज नहीं कि लड़की गुस्से में अपना चेहरा अलग कर ले।

सिगरेट ना ही पिए तो अच्छा कर जाए

जरा सोचिए कि ऐश-ट्रे को किस करने पर कैसा लगेगा? किसी ऐसे आदमी को किस करने पर ऐसा ही लगेगा, जिसने तुरंत सिगरेट पी हुई हो। अपने साथी से मिलने से पहले सिगरेट से दूर रहें।

होठ फटे हुए ना हो

अपने फटे होठों को ठीक करें। इस बात का कोई मतलब नहीं है कि आप या आपके साथी को फटे होठों की वजह से दिक्कत हो। किस करना एक बेहतरीन अनुभव होना चाहिए न कि दर्द से भरा अनुभव।

लिपस्टिक का ज्यादा इस्तेमाल ना करें

हम जानते हैं कि आपको लिपस्टिक बहुत पसंद है लेकिन जब आप अपने साथी को किस करने वाली हों तो उससे पहले लिपस्टिक का कम इस्तेमाल करें। हो सकता है कि लिपस्टिक लगे होठ आपके साथी को लुभाते हों लेकिन निश्चित ही वह अपने मुंह के भीतर लिपस्टिक पसंद नहीं करेगा।

अपने पर रखें काबू

किसिंग के कुछ ही सेकंड के भीतर लड़कियां तय कर लेती हैं कि इस लड़के साथ उनका रिलेशन आगे रहेगा या नहीं। अगर आप पूरा मुंह खोल कर उस पर झपट्टा मारते हैं तो निश्चित ही लड़की आपको दरवाजा दिखा देगी।

शेव कराना अच्छा रहेगा

ज्यादातर लड़कियों का मानना है कि दाढ़ी वाले आदमी को किस करना बहुत अच्छा नहीं रहा। तो किस करने से पहले दाढ़ी बनाएं। आपके इस काम का तोहफा आपकी गर्लफ्रेंड जरूर देगी।

आराम से काम लें

अगर यह आपका पहला किस है तो बहुत जल्दबाजी न करें। अपनी साथी के साथ फ्रेंच-किस ट्राई न करें। अगर आपके नए पार्टनर के साथ आपका पहला किस है तो ध्यान रखें कि आपके हाथ एक लिमिट के आगे न जाएं।

स्वार्थी बनना सही नहीं

किसिंग बहुत आनंददायक है लेकिन थोड़ा संवेदनशील बनिए। हो सकता है कि जिसे आप किस कर रहे हैं, वह आपके जितना इंजॉय न कर रहा हो। इसलिए सावधानी बरतिए और केवल अपने बारे में मत सोचिए।

तुलना नहीं करनी चाहिए

अपने साथी से कभी भी यह न कहें कि वह आपके किस को अपने पहले के प्यार के किस से तुलना करे। इसी तरह आप खुद अपने पार्टनर की तुलना न करें। अपने पुराने पार्टनर के किस करने की टेक्नीक का विश्लेषण न करें। अगर आपके पार्टनर आपकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे तो आलोचना न करें।

पहली किस को हां कहना लड़की का सेक्स को न्योता नहीं

यह सच है। लिप-लॉक किस का मतलब यह नहीं कि लड़की और आगे जाने के लिए तैयार है। किस को बेड पर जाने का रास्ता मत समझिए बल्कि इसे खुद में एक मंजिल मानिए।


Tags::

You Might also Like