यहाँ सर्च करे

क्या प्यार करने की कोई उम्र होती है ?


अनूप जटोला और जसलीन की जोड़ी पर इतने सवाल क्यों उठ रहे हैं? क्या प्यार करने की कोई उम्र होती है? भजन गायक अनूप जटोला की शिष्या जसलीन कौन हैं?

नई दिल्ली: हमनें और आपने हमेशा सुना है कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है। इस वाक्यांश का जीता- जागता उद्हारण जसलीन और अनूप जलोटा हैं। दरअसल अनूप जलोटा की शिष्या जसलीन की चर्चा मीडिया गलीयारों में तब तेज हो गयी जब इन दोनो ने बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली। तो चलिए आज आपको बताते हैं कि क्या प्यार करने की कोई उम्र होती है? साथ ही यह भी बताएंगे कि अनूप जलोटा की शिष्या जसलीन आखिर हैं कौन?

3 साल से रिलेशनशिप में हैं अनूप- जसलीन !

गेस्ट के रूप में बिग बॉस सेरेमनी में पहुंचे अनूप- जसलीन से पत्रकार देवांग से बात करते हुए बताते हैं और अपने रिश्ते का खुलासा भी किया। देवांग ने जलोटा से पूछा कि उनका ये रिश्‍ता कब तक कायम रहेगा, कहीं ये चिड़िया उड़ गई तो वे अकेले रह जाएंगे। इस दौरान सलमान ने मजाक में कहा यदि चिड़िया उड़ गई तो दूसरी आ जाएगी। आपको बता दें कि अनूप- जसलीन की यह रोचक जोड़ी पिछले 3 साल से बनी हुई है। फेमस भजन गायक अनूप जटोला  की यह तीसरी शादी है। इसके अलावा सोमवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में दूसरे कंटेस्टेंट को अनूप-जसलीन के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए भी दिखाया जाएगा।

चलिए आपको बताते हैं कि जसलीन कौन है ?

जसलीन मथारु की उम्र 28 साल है। जसलीन कोलकाता की रहने वाली हैं। उन्हें संगीत में दिलचस्पी है। वे 11 साल की उम्र से संगीत सीख रही हैं। उन्हें क्लासिकल और वेस्टर्न म्यूजिक दोनों में ही महारत हासिल है। वे मीका सिंह, सुखविंदर सिंह, पपॉन के साथ कई इवेंट्स में परफॉर्म भी कर चुकी हैं। वे अच्छी डांसर भी हैं। उनके पिता फिल्ममेकर हैं। साथ ही आपको बता दें कि जसलीन की उम्र जलोटा से 37 साल छोटी है।