यहाँ सर्च करे

बिग बॉस-12: फैमिली से झूठ बोले अनूप जलोटा, कहा था कि ‘वो बिग बॉस में सिर्फ…


पिछले एपिसोड में अनूप ने ना केवल जसलीन को फूल दिया, बल्कि आई लव यू भी कहा। दोनों की लव स्टोरी रंग लाये या नहीं पर इनकी वजह से बिग बॉस को काफी फायदा होता नजर आ रहा है।

अब तो ऐसा लगने लगा है जैसे बिग बॉस 12 की आन, बान और शान सब अनूप जलोटा ही है। जैसे की आपने अभी देखा होगा की 65 साल के अनूप जलोटा अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू (28) से ब्रेकअप कर लेते है, पर उसके तुरंत बाद ये दोनों एक रोमांटिक डेट पर नजर आए, अब ये खुद दुबारा मिले है या फिर बिग बॉस ने इन्हें मिलाया है, ये कहना मुश्किल है। बता दें कि पिछले एपिसोड में अनूप ने ना केवल जसलीन को फूल दिया, बल्कि आई लव यू भी कहा। दोनों की लव स्टोरी रंग लाये या नहीं पर इनकी वजह से बिग बॉस को काफी फायदा होता नजर आ रहा है।
बात टीवी से बाहर भी मायने रखती है जो की बाहर बिल्कुल इनसें बवाल मचा हुआ है। यहां तक कि खुद अनूप के घरवाले भी बिग बॉस में उनके स्टंट से नाराज हैं।

झूठ बोल कर फैमिली से बिग बॉस के घर में गए अनूप

सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस में जाने से पहले अनूप जलोटा और उनकी फैमिली से थोड़ा डिस्कशन हुआ, जिसमें अनूप ने कहा था कि ‘वे यूथ के बीच भजन और इंडियन कल्चर को प्रमोट करने शो में जा रहे हैं, शो के जरिए वे भजन को प्रमोट करना चाहते हैं’ परंतु जो शायद सबने सोचा होगा सब उसके एकदम उलट हुआ हैं।

 अनूप की फैमिली भी चुप नजर आई

जसलीन के बारे में ऐसा सब सुन उनके घर वालो ने ये कहकर बात टाल दी की पहले हम अपनी बेटी से बात करेंगे और खुल कर नहीं बोले ऐसे ही अनूप के फैमिली मेंबर्स को उनका ये सब पसंद नहीं आ रहा। वे किसी से भी अनूप के बारे में बात करना अवॉयड कर रहे हैं। हालांकि वे खुद अनूप से बात करने का इंतजार कर रहे हैं। ताकि जसलीन के साथ उनके रिश्ते की असलियत सामने आ सके।
sources