यहाँ सर्च करे

जानिए क्यों फूट-फूटकर रोने लगे Bigg Boss 12 के कंटेस्टेंट्स,वीडियो हुआ वायरल


Bigg Boss 12 में दिवाली के मौके पर कंटेस्टेंट्स को उनके घरवालों की तरफ से संदेश मिले हैं। गुरुवार के एपिसोड में सदस्यों की दिवाली खास बनाने के लिए मेकर्स ने ये सरप्राइज प्लान किया है।

कलर्स पर जारी प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे घरवालों की आवाज सुनकर कंटेस्टेंट्स इमोशनल हो जाते हैं। वीकेंड के वार में कुछ घरवालों को दिवाली के तोहफे दे दिए गए थे। इनमें श्रीसंत, रोमिल चौधरी, सोमी खान, सृष्टि रोडे शामिल थे। अब एक बार फिर सभी कंटेस्टेंट्स को दिवाली एपिसोड में घरवालों की आवाज सुनने का और उन्हें देखने का मौका मिलेगा।

उन्हें परिवार के सदस्यों के ऑडियो और वीडियो मैसेज दिखाए जाएंगे। शिवाशीष मिश्रा को उनकी बहन की आवाज सुनाई जाती है। सुरभि को उनकी मां का वीडियो और वीडियो मैसेज दिखाया जाता है। इस दौरान सुरभि फूट-फूटकर रोती हैं। रोहित की मां का मैसेज आता है। सृष्टि रोडे की मां की आवाज सुनाई जाती है। दीपक ठाकुर को उनके माता-पिता का वीडियो दिखाया जाता है। श्रीसंत के लिए उनकी पत्नी भुवनेश्वरी का मैसेज आता है।

दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब की आवाज सुनकर बेहद इमोशनल हो जाती हैं। लड़ाई-झगड़ों के बीच कंटेस्टेंट्स का इमोशनल साइड देखने को मिल रहा है।


Tags::

You Might also Like