यहाँ सर्च करे

Bigg BOSS 12: बात-बात पर सबको धमकी दे रहे है श्रीसंत, क्या सलमान का तो नहीं है साथ?


श्रीसंत बिग बॉस में फ्लॉप नजर आ रहे हैं जहां दर्शकों को लगा था कि वो एक अच्छा खेल दिखाएंगे मगर बिग बॉस में गए इस क्रिकेटर की एक अलग ही छवि उभरकर सामने आई है

भारतीय क्रिकेट के तेज गेंदबाज रहे श्रीसंत अपनी कोई तेजी बिग बॉस में नहीं दिखा पा रहे है। लेकिन एक बात सामान्य है वो क्रिकेट के मैदान पर भी अपनी आक्रामकता के लिए जाने जाते थे और ये ही हाल उनका बिग बॉस के घर में है। बता दें श्रीसंत बिग बॉस में फ्लॉप नजर आ रहे हैं जहां दर्शकों को लगा था कि वो एक अच्छा खेल दिखाएंगे मगर बिग बॉस में गए इस क्रिकेटर की एक अलग ही छवि उभरकर सामने आई है। घरवालों के अलावा दर्शकों भी हैरान है की आखिर वो बिग बॉस के घर में सबको मारने ही आए है या और कुछ भी करेंगे?
किसी की बात नहीं सुनते श्रीसंत

1. टास्क से पल्ला झाड़ना

श्रीसंत बिग बॉस के घर में कुछ ऐसे काम कर रहे है जिनसे वो अपनी एक गलत इमेज इस शो में बना रहे है। वो घर में टिकने के लिए जो टास्क किए जाते है वो उन्हें पूरा करने से कतराते है, अब आप खुद सोचिए विजेता बनने की सबसे पहली सीढ़ी शिद्दत से टास्क करना ही है अगर वो ऐसे करेंगे तो कहा तक जाएंगे। बता दें वो आए दिन बीमार रहते हैं, पिछले 2 हफ्तों से उन्होंने कोई भी टास्क नहीं किया है। समुद्री लुटेरा टास्क के दौरान वे बीमार थे. बुधवार को हुए कैप्टेनसी टास्क को उन्होंने पैर में दर्द होने के चलते नहीं किया। नॉमिनेशन टास्क उन्होंने किया, लेकिन जीतने की स्प्रिट के बगैर, ऐसे में वे सिंगल्स के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं।

2. हर बात पर मारने की धमकी देना

श्रीसंत बिग बॉस में आने से पहले अपना ज्यादा तर समय जिम में बिताया करते थे क्या वो अपनी सारी ताकत यहीं निकालेंगे क्या? बता दें वो जब से शो में आए हैं कई लोगों को मारने-पीटने की धमकी दे चुके हैं। वे बहुत जल्दी बातों को दिल पर ले लेते हैं, गौर करेंगे तो बिग बॉस के घर में तमाम लोगों का आधा समय तो श्रीसंत के गुस्से को शांत कराने में ही बीत जाता है। श्रीसंत बहुत जल्दी एग्रेसिव हो जाते हैं और मारने के लिए दौड़ते हैं। इतनी देर में घरवाले उन्हें रोकने आते हैं और बिग बॉस हाउस में 3 हफ्तों से यही देखने को मिल रहा है।

3. घर छोड़ने की धमकी देते है

श्रीसंत एक नहीं बल्कि दो बार घर छोड़ने की कोशिश कर चुके हैं। पिछले वीकेंड के वार में तो सलमान ने हंसते हुए कहा था कि ”बार-बार गेट पर जाने से कुछ नहीं होगा, दरवाजा तभी खुलेगा जब बिग बॉस चाहेंगे।

4. गेस्ट सेलेब्रिटी की करते हैृ बेइज्जती

श्रीसंत को घर में आए सेलेब्रिटी विकास गुप्ता और करण पटेल के बारे में भला-बुरा कहते सुना गया है। एक टास्क के दौरान विकास ने उन्हें आईना दिखाया था। वहीं करण पटेल एक टास्क के मॉडरेटर बनकर आए थे, दोनों सेलेब्स पर श्रीसंत ने भड़ास निकाली, हैरानी वाली बात ये रही कि इस हरकत पर सलमान खान ने भी श्रीसंत को कुछ नहीं कहा।

5. क्या सलमान का तो नहीं है साथ?

श्रीसंत से घर के अंदर लोग पंगा लेने से डरते हैं, कई बार वीकेंड के वार एपिसोड में देखा गया कि सलमान खान भी श्रीसंत पर गुस्सा ना दिखाते हुए प्यार से समझाते हैं। वे उनकी गलतियों पर बात करने से बचते हैं, श्रीसंत की बात आते ही मामले को आराम से हैंडल करते हैं। ऐसा क्यों हो रहा है, ये दर्शकों को अब तक समझ नहीं आ रहा है।
SOURCES


Tags::

You Might also Like