Type to search

Bigg Boss 12: आज ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में ये कंटेस्टेंट हो सकता है बेघर, देखें वीडियो


रिएलिटी शो ‘Bigg Boss 12’ में शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड टेलीकास्ट होगा। हमेशा की तरह इस बार भी सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम का एलान करेंगे। जैसे-जैसे वीकेंड का वार एपिसोड का वक्त नजदीक आ रहा है,वैसे ही इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट की बैचेनी बढ़ गई है।

Bigg Boss के ट्विटर हैंडल पर इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट सोमी, दीपक, रोमिल और सुरभि का एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में सुरभि अपने या रोमिल के घर से बेघर होने की आशंका जता रही हैं। ”रोमिल मुझे लगता है कि इस हफ्ते हम दोनों में से ही कोई एक घर से बाहर होगा। अब तो शो में दीपक और सोमी का लव एंगल आ गया है, ऐसे में इन दोनों का बेघर होना मुश्किल है”, सुरभि ने बात करते हुए कहा।

हालांकि सोमी के विरोध के बाद सुरभि थोड़ा दुखी हो गई। सोमी ने इस बात पर आपत्ति जताते हुए कहा, ”मेरी तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं है। मैंने इस बात की शुरुआत नहीं की थी। आप लोग मुझे इसके बारे में कुछ भी मत कहो। मैं इस बारे में कोई बात ही नहीं करना चाहती।”

बता दें कि इस बात बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क के दौरान घर के कैप्टन श्रीसंत को स्पेशल पावर दी थी। श्रीसंत ने अपनी कैप्टेंसी का फायदा उठाते हुए हैप्पी क्लब के चारों मेंबर रोमिल, दीपक, सुरभि और सोमी को नॉमिनेट कर दिया।


Tags::

You Might also Like