Type to search

Bigg Boss में आया बड़ा ट्विस्ट, जानिए क्यों कैंसल हुआ टास्क


रिएलिटी शो 'Bigg Boss 12' में बीते एपिसोड के दौरान सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखा गया।

घरवालों को चौंकाते हुए Bigg Boss ने पिछले सीजन की विजेता शिल्पा शिंदे और मास्टरमाइंड विकास गुप्ता को इस सीजन घर में बुलाया। जैसे ही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को घरवालों ने घर के अंदर एंटर करते हुए देखा उनके होश उड़ गए।

शिल्पा और विकास की घर में एंटर होते ही पुरानी नोंक झोंक शुरू हो गई। वहीं शो के अंदर कई कंटेस्टेंट्स इस बात को लेकर परेशान थे कि आखिर इन दोनों को घर में किस काम के लिए भेजा गया है।

मेघा और करणवीर खास कर दोनों की एंट्री से काफी डरे हुए दिखे। वहीं घर के कप्तान दीपक और उर्वशी को विकास गुप्ता की एंट्री काफी पसंद आई। दीपक ने विकास से बताया कि वह उनके बहुत बड़े फैन हैं।

इसके बाद शिल्पा और विकास गुप्ता ने बाकी घरवालों को गेम के बारे में सलाह देना शुरू कर दिया। शिल्पा ने घरवालों को इस बात की भी नसीहत दी कि आप सभी गेम में थोड़े ठंडे हो। शिल्पा ने बताया कि उनके अंदर एनर्जी की कमी है।

Bigg Boss ने घर के अंदर एक टास्क का एलान किया। टास्क में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को एक दूसरे के खिलाफ रखा गया। इस टास्क का नाम ‘बिग बॉस गांव की रंगोली प्रतियोगिता’ तय किया गया। टास्क में दो टीम बनाई गई जिसमें एक टीम गुप्ता परिवार की थी एक टीम शिंदे परिवार की। दोनों परिवार वालों को दिए गए चबूतरे पर रंगोली बनानी थी और विरोधी परिवार को उसी टाइम रंगोली मिटानी भी थी।

टास्क के दौरान पिछले सीजन की तरह मास्टरमाइंड विकास गुप्ता अपना दिमाग चलाते हुए दिखे। जबकि शिल्पा अपने टीम वालों को टास्क को जीतने के कई अहम तरीके बताए।

टास्क में कंटेस्टेंट्स की तरफ से विरोधी टीम के रंग चुराए जाने के कारण दोनों टीमों के बीच भारी गड़बड़ी पैदा हो गई और दोनों टीमों के बीच लड़ाई हुई। यहां तक कि विकास और शिल्पा भी आपस में जुबानी जंग करते नजर आए। इसके बाद Bigg Boss ने टास्क के लिए दोनों संचालकों का फैसला जानने की कोशिश की. लेकिन कोई सहमति नहीं बनने के कारण Bigg Boss ने इस टास्क को कैंसिल कर दिया।


Tags::

You Might also Like