यहाँ सर्च करे

30 साल के हुए विराट, कहाँ मनाएंगे अनुष्का संग अपना बर्थडे? जानें


क्रिकेट के महान खिलाड़ी जिनका कद दिन पे दिन बढ़ता ही जा रहा है। जो क्रिकेट के भगवान सचिन के रिकॉर्ड को भी टक्कर देता नजर आ रहा हैं। आज उस खिलाड़ी का जन्मदिन है, यहां हम बात टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की कर रहे है जो आज 30 साल के हो गए हैं। ये जन्मदिन ना केवल विराट के लिए बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए भी खास है। बता दें कि इनकी शादी के बाद विराट का ये पहला जन्मदिन हैं। तो आखिर ये सवाल तो बनता है कि विराट कोहली का जन्मदिन कहां सेलिब्रेट होगा और कैसे?

खैर अगर आपको ये नहीं पता कि विराट अपना जन्मदिन कहां सेलिब्रेट करेंगे तो हम आपको बताते हैं कि आखिर ये जोड़ी कहां है और विराट का जन्मदिन कहां सेलिब्रेट होने वाला हैं। बता दें कि खबर आई है कि ये जोड़ी उत्‍तराखंड के टिहरी में होटल आनंदा में एक शानदार समय बिता रही है। इस जगह पर विराट और अनुष्का पहले भी आते रहे है। ये जो जगह है ये बॉलीवुड और कॉरपोरेट वर्ल्‍ड के लोगों की पसंदीदा जगह है।

सूत्रों के मुताबिक विराट अपना जन्मदिन हरिद्वार में आध्यात्मिक गुरु के आश्रम में भी मना सकते हैं, दोनों आश्रम में पहुंचकर धार्मिक अनुष्ठान में हिस्सा ले सकते हैं। अनुष्का के बारे में आपको बता दें कि जब भी वो उत्तराखंड में जाती है तो वो हरिद्वार के अंबुवाला में अपने गुरु के यहां जरूर जाती हैं। पिछले साल अनुष्का पहली बार विराट को लेकर हरिद्वार ही आई थीं, जहां दोनों के शादी की तारिख अनंत बाबा ने तय की थी।

बहरहाल खबर ये भी है कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा गंगा नदी के तट पर अपना समय बिताएंगे। जहां ये कपल राफ्टिंग और कैंपिंग का मजा उठाएगा तो वहीं खबर है कि दोनों 7 नवंबर दीपावली के दिन मुंबई लौट सकते हैं।


Tags::