यहाँ सर्च करे

भाजपा उम्मीदवार ने मतदाताओं को दी वोट के लिए धमकी,कहा-“जो मेरा साथ नहीं देगा….


राजनीति में पक्ष-विपक्ष चुनाव जीतने के लिए कई तरीके आजमा रहा है । कभी मतदाताओं को पैसे देते हुए तो कभी मतदाताओं को वोट के लिए धमकी देने पर उतर आते हैं।

राजनीति में पक्ष-विपक्ष चुनाव जीतने के लिए कई तरीके आजमा रहा है । कभी मतदाताओं को पैसे देते हुए तो कभी मतदाताओं को वोट के लिए धमकी देने पर उतर आते हैं। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरो शोरों पर है । जिसके लिए आईएएस से राजनेता बने ओम प्रकाश चौधरी को बीजेपी ने खरसिया सीट से मैदान में उतारा गया ।

चुनाव से पहले मतदाताओं से वोट की मांग करने के बजाय धमकी देते हुए नज़र आए । उन्होंने लोगों से कहा कि, “सही कामों में जो मेरा साथ नहीं देगा, उन पर मैं कहर बनकर टूट पड़ूंगा” ।दरअसल ओम प्रकाश का एक वीडियो वायरल हुआ है । जिसमें वो मतदाताओं को धमकी देते हुए कहा, ‘सबको यह पता होना चाहिए कि मोदी जी 2019 में प्रचंड बहुमत से केंद्र में सरकार बना रहे हैं. सबको पता होना चाहिए कि 2018 में छत्तीसगढ़ में रमन सिंह फिर से चौथी बार सरकार बना रहे हैं । साथ ही उन्होंने खुद को भाजपा का हिस्सा बताते हुए कहा कि, मैं भी बहुत पावरफुल आदमी रहूंगा. जिन लोगों ने सही चीजों के लिए मेरा साथ नहीं देगा, मैं भी उसका साथ नहीं दूंगा जो मेरा साथ नहीं देगा, मैं उस पर कहर बनकर टूटूंगा ।


Tags::

You Might also Like