Type to search

बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा, 100 करोड़ दूंगा तो ….. सेक्स करोगी – अहाना कुम्रा


#Metoo कैम्पेन के जरिए अब तक कई अभिनेताओं, निर्देशकों, नेताओं और डायरेक्टरों पर यौन शोषण के आरोप लग चुकें हैं। अब खबर है कि डायरेक्टर साजिद खान पर एक और एक्ट्रेस ने यौन उत्पीडन का आरोप लगाया है, इससे पहले एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा और सिमरन सूरी ने भी साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

अब एक्ट्रेस अहाना कुम्रा ने भी साजिद पर आरोप लगाए हैं, आपको बता दें कि अहाना कुम्रा फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ में नजर आई थीं।10 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहीं अहाना ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि साजिद ने उन्हें घर बुलाया और सेक्स से संबंधित सवाल पूछे थे।

MeToo कैम्पेन के जरिए अब तक कई अभिनेताओं, निर्देशकों, नेताओं और डायरेक्टरों पर यौन शोषण के आरोप लग चुकें हैं। अब खबर है कि डायरेक्टर साजिद खान पर एक और एक्ट्रेस ने यौन उत्पीडन का आरोप लगाया है, इससे पहले एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा और सिमरन सूरी ने भी साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब एक्ट्रेस अहाना कुम्रा ने भी साजिद पर आरोप लगाए हैं, आपको बता दें कि अहाना कुम्रा फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' में नजर आई थीं।10 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहीं अहाना ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि साजिद ने उन्हें घर बुलाया और सेक्स से संबंधित सवाल पूछे थे। अहाना के बताया कि- एक साल पहले साजिद खान ने एक मीटिंग रखी थी। हालांकि मुझे अंदाजा था कि वह एक घटिया आदमी है, लेकिन मैं फिर भी उनसे मिलने गई और उन्होंने वही किया, जो सलोनी चोपड़ा ने अपने आरोप में कहा है। जब मैं उनके घर गई तो वे मुझे अपने कमरे में ले गए। उस कमरे में अंधेरा था। इसके बाद उन्होंने मुझे बैठने को कहा और बोले कि वे मेरे बारे में जानना चाहते हैं। अहाना आगे बताती है कि जब साजिद ने उनसे उनकी फैमिली के बारे में पूछा तो उन्होने बताया कि उनकी (अहाना) मां पुलिस में हैं, ऐसा उन्होने इसलिए कहा ताकि साजिद थोड़ा सा सचेत हो जाए, लेकिन फिर भी साजिद बाज नहीं आए और उन्होने मुझसे पूछा कि- अगर मैं तुम्हें 100 करोड़ रुपए दूंगा तो क्या तुम एक कुत्ते के साथ सेक्स करोगी? उनका ऐसा घटिया सवाल सुनकर अहाना सकपका गईं। अहाना आगे बताती है कि जब मैं साजिद से मीटिंग करके घऱ पहुंची थी तो साजिद खान ने मुझे मैसेजे करके कहा- तुम बिकिनी में काफी हॉट लगती हो।

अहाना के बताया कि- एक साल पहले साजिद खान ने एक मीटिंग रखी थी। हालांकि मुझे अंदाजा था कि वह एक घटिया आदमी है, लेकिन मैं फिर भी उनसे मिलने गई और उन्होंने वही किया, जो सलोनी चोपड़ा ने अपने आरोप में कहा है। जब मैं उनके घर गई तो वे मुझे अपने कमरे में ले गए। उस कमरे में अंधेरा था। इसके बाद उन्होंने मुझे बैठने को कहा और बोले कि वे मेरे बारे में जानना चाहते हैं।

अहाना आगे बताती है कि जब साजिद ने उनसे उनकी फैमिली के बारे में पूछा तो उन्होने बताया कि उनकी (अहाना) मां पुलिस में हैं, ऐसा उन्होने इसलिए कहा ताकि साजिद थोड़ा सा सचेत हो जाए, लेकिन फिर भी साजिद बाज नहीं आए और उन्होने मुझसे पूछा कि- अगर मैं तुम्हें 100 करोड़ रुपए दूंगा तो क्या तुम एक कुत्ते के साथ सेक्स करोगी? उनका ऐसा घटिया सवाल सुनकर अहाना सकपका गईं।

अहाना आगे बताती है कि जब मैं साजिद से मीटिंग करके घऱ पहुंची थी तो साजिद खान ने मुझे मैसेजे करके कहा- तुम बिकिनी में काफी हॉट लगती हो।


Tags::