यहाँ सर्च करे

शिवपाल ने मुलायम को क्यों दिया पार्टी का अध्यक्ष बनने का प्रस्ताव? जानिए


समाजवादी पार्टी में पिछले कुछ समय से पारिवारिक विवाद काफी चर्चा का विषय बना हुआ है ।

समाजवादी पार्टी में पिछले कुछ समय से पारिवारिक विवाद काफी चर्चा का विषय बना हुआ है । समाजवादी पार्टी से बगावत कर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह का मुलायम सिंह यादव को कार्यक्रम में बुलाना समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए चिंता का विषय बन सकता है ।

दरअसल आज मुलायम सिंह यादव को शिवपाल सिंह और उनके समर्थकों के तरफ से कार्यक्रम में बुलाया गया था । कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल सिंह की मुलायम सिंह यादव ने जमकर तारीफ की साथ ही मुलायम सिंह ने शिवपाल की पार्टी को मजबूत करने का आह्वान भी किया है । मुलायम सिंह का स्वागत करते हुए शिवपाल यादव ने कहा, ‘नेताजी यह प्रगतिशील समाजवादी पार्टी है और अब आपको इसी में रहना है.’ जिसके बाद मुलायम सिंह ने हामी भरते हुए कहा-ठीक है । इस मौके पर शिवपाल सिंह ने मुलायम सिंह यादव को पार्टी का अध्यक्ष बनने का प्रस्ताव भी दिया

इस प्रस्ताव में शिवपाल के समर्थकों ने भी साथ दिया । शिवपाल ने कहा, ‘जहां समाजवादी लोग हैं वहीं नेता जी हैं’ । इस पर मुलायम ने राष्ट्रीय सम्मेलन बुलाने के लिए कहा ।इसके बाद शिवपाल ने 5 दिन में राष्ट्रीय सम्मेलन बुलाने की बात कही है ।


Tags::

You Might also Like