यहाँ सर्च करे

नोटबंदी पर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा, पीएम मोदी को जिंदा जलाने का समय आ गया


नोटबंदी के बाद विपक्ष पार्टी ने मोदी सरकार को कई सवाल खड़े किए हैं। नोटबंदी के दौरान पीएम मोदी के दिए बड़े बयान को लेकर कर्नाटक के पूर्व मंत्री टी बी जयचंद्र ने मामले को उजागर कर दिया है । जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि फैसले को लागू करने के लिये उन्हें कुछ दिनों का वक्त दिया जाए और अगर उसके बाद भी तकलीफ होगी तो लोग उन्हें बीच चौराहे पर जिंदा जला सकते हैं ।

कांग्रेस नेता जयचंद्र ने शुक्रवार को तुमकुरू में कहा कि,‘प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के बाद चीजों को ठीक करने के लिए 50 दिन का समय मांगा था। लेकिन देखा जाए तो पीएम मोदी इस परीक्षा मे पास नहीं हो पाए जिसके बाद अब उनके बयान के मुताबिक उन्हें जिंदा जलाने का वक्त आ गया है । बता दें कि वह नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर विरोध प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे थे। पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री की लोकतंत्र में तनिक भी आस्था है तो उन्हें तत्काल पद से इस्तीफा दे देना चाहिए ।

वहीं,मंत्री के इस बयान के बाद शिवसेना भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए नज़र आए । उन्होंने कहा कि,‘दो साल के बाद स्थिति इतनी खराब है कि लोग प्रधानमंत्री को सजा देने का इंतजार कर रहे हैं।”


Tags::