यहाँ सर्च करे

Tags:

दिनदहाड़े बदमाशों ने पिस्टल सटा कर लूट लिया बैंक , तमाशाबीन बनी पुलिस


इलाहबाद में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक कैश कस्टोडियन को पिस्टल सटा कर २२ लाख रुपये लूट लिए राइटर सेफ गार्ड कंपनी के एजेंट पैसो से भरा बैग लेकर धूमनगंज ऑफिस से सिविल लाइंस ICICI बैंक में जमा करने जा रहा था तभी पहले से घात लगाए तीन बदमाशों ने उसे रोक कर पिस्टल की नोक पर बैग छीन कर भाग निकले घटना की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही इलाहबाद कानपुर हाई वे पर नाकाबंदी तो कर दी।

इलाहाबाद : इलाहबाद में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक कैश कस्टोडियन को पिस्टल सटा कर २२ लाख रुपये लूट लिए राइटर सेफ गार्ड कंपनी के एजेंट पैसो से भरा बैग लेकर धूमनगंज ऑफिस से सिविल लाइंस ICICI बैंक में जमा करने जा रहा था तभी पहले से घात लगाए तीन बदमाशों ने उसे रोक कर पिस्टल की नोक पर बैग छीन कर भाग निकले घटना की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही इलाहबाद कानपुर हाई वे पर नाकाबंदी तो कर दी।

लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका हालाँकि इतनी बड़ी रकम बाईक पर ले जाने पर कंपनी की लापरवाही भी दर्शा रही है। अगर कायदा की बात करे तो ये गलती कंपनी की है ।

क्या कंपनी के लापरवाही से हुई लूट-

दरअसल इलाहाबाद धूमनगंज इलाके में बने राइटर सेफ गार्ड कंपनी कैश कलेक्शन का काम करती है। और इसनके पास कैश लाइंस आईसीआईसीआई बैंक में जमा करने जा रहे थे। उसी दौरान अज्ञात बाइक सवारों ने 22 लाख रुपए कर्मचारी से लूट फरारजमा मशीन भी है लेकिन आज कंपनी के कर्मचारी ने कैश जमा मशीन का इस्तेमाल न कर बाइक से 22,00000 धूमनगंज से सिविल  हो गये ।

क्या मुखबिरी के बाद हुई ये घटना-

बता दें कि इसके एजेंट रूपए लेकर बैंको में जमा करने रोज आते जाते है आज भी धूमन गंज ऑफिस से कैश कस्टोडियन प्रशांत २२ लाख रूपए एक बैग में रख कर बाईक से निकला था । और जैसे ही वो चौफटका इलाके में पंहुचा पहले से तैयार ३ बाईक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और बैग छीनने लगे प्रशांत ने विरोध करना चाहा लेकिन बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर रुपयों से भरा बैग छिन कर पल भर में ही फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही कानपूर हाईवे पर नाकाबंदी कर दी लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पुलिस अब आस पास लगे cctv को खंगाल रही है।
पुलिस इस घटना के पीछे कंपनी के कर्मचारियों की लापरवाही भी मान रही है पुलिस का कहना है की सटीक मुखबिरी के बाद ये घटना हुई लिहाज़ा इसमें कंपनी के लोगो से भी पूछ ताछ की जाएगी ।


Tags::

You Might also Like