Type to search

दिल्‍ली पुलिस के ACP पर दुष्‍कर्म का आरोप, महिला ने कराया शिकायत दर्ज


दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी पर रेप का आरोप लगा हैं. दिल्ली पुलिस में ACP पद पर तैनात रमेश दाहिया नाम के इस ऑफिर ने एक महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी पर रेप का आरोप लगा हैं. दिल्ली पुलिस में ACP पद पर तैनात रमेश दाहिया नाम के इस ऑफिर ने एक महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि एसपी ने उसके गैरमौजूदगी में उसकी बेटी के साथ भी छेड़खानी की है.

बता दें कि आरोपी शख्स के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया हैं. यह मामला अब क्राइम ब्रांच को सौप दिया गया हैं। आरोपी रमेश को अभी दो हफ्ते पहले ही थानाध्यक्ष के पद से पदोन्नति पाकर एसपी बनाया गया हैं. पहले वह सदर बाजार थाने का थानाध्यक्ष था.

खबरो के अनुसार आरोपी महिला का पति एक अपराधी था, जिसके मृत्यु के बाद वह थानेदार के सम्पर्क मे आई थी . महिला ने अपनी शिकायत मे कहा कि वह सदर बाजार में अपने तीन बच्चों के साथ रहती है।

महिला बताया है कि आरोपी उसकी मदद करने के नाम पर उसके करीब आया था। इसके बाद कई बार आरोपी ने महिला के साथ रेप किया . महिला ने यह भी बताया कि वह अपने बच्चो के सलामती की वजह से शिकायत करने से डरती रही.

वही आरोपी एसीपी का कहना है कि आरोपी महिला ने उससे काफी पैसा उधार लिया है जब उन्होंने पैसा वापस मांगा तो उसने उनके खिलाफ रेप का आरोप लगा दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने जुट गयी है।


Tags::