यहाँ सर्च करे

Bigg Boss 12: फूट-फूट कर रोई दीपिका कक्कड़ उर्फ़ सिमर, वीडियो हुआ वायरल


दीपिका ने कहा कि वह अब किसी भी चीज का सामना करने के लिए तैयार हैं, यहां तक कि वह जेल भी खुशी-खुशी जा सकती हैं।

Bigg Boss 12 के घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स को उनके परिवार के सदस्यों की तरफ कुछ तोहफे भेजने की अनुमति दी गई। जैसे दीपिका कक्कड़ को उनके पति शोएब इब्राहिम ने एक खास गिफ्ट भेजा जिसकी वजह दीपिका अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

शोएब की तरफ से भेजे गए गिफ्ट पैक में इनके प्री-वेडिंग शूट्स की फोटो थी। इसके अलावा गिफ्ट पैक के अंदर दीपिका के पालतू जानवर कडल्स की तस्वीर थी। दीपिका ने कहा – आज सुकून की नींद आयेगी। इसके बाद दीपिका ने कहा कि वह अब किसी भी चीज का सामना करने के लिए तैयार हैं, यहां तक कि वह जेल भी खुशी-खुशी जा सकती हैं।

बता दें दीपिका ने बीते एपिसोड में पति शोएब की पीले रंग की एक टीशर्ट को पहना था। बता दें कि शोएब की यह पीले रंग की टीशर्ट इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही है। जिससे यह साफ जाहिर होता है कि दीपिका शोएब को काफी याद कर रही हैं।

दीपिका Bigg Boss 12 में सिंगल टीम का हिस्सा हैं जिसमें श्रीसंत, सृष्टि रोडे, नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा जैसे सेलीब्रिटी हैं। बता दें इस हफ्ते दीपिका घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट की गई हैं। इसे देखते हुए उनके पति शोएब ने अपने फैंस से उन्हें वोट करने की अपील की है।

शोएब अपनी पत्नी दीपिका के फुल सपोर्ट में आ गए हैं. उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि इस सप्ताह करणवीर बोहरा, रोमिल-निर्मल और खान बहनों के साथ दीपिका को भी नॉमिनेट किया गया है। शोएब लोगों से वोट की अपील करते हुए लिखते हैं: “मुझे गर्व महसूस होता है जब दीपिका के विरोधी कहते हैं कि वह काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं।” शोएब लिखते हैं कि दीपिका को आप सबके समर्थन और प्यार की ज़रूरत है।


Tags::