Type to search

जानिए क्यों गौतम गंभीर भड़के सीएम केजरीवाल पर


भारतीय टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाजों में से एक गौतम गंभीर भले टीम से बाहर चल रहे हों लेकिन उनके आक्रमक तेवर अब भी काम नहीं हुए हैं।

उनकी आक्रमकता भले ही मैदान पर न नजर आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस बार उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को वायु प्रदूषण और डेंगू को लेकर जमाकर लताड़ा है।

गंभीर ने दिल्ली में वायु प्रदूषण के हालात को लेकर केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी (AAP)पर कटाक्ष किया है। उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपके झूठे वादों के कारण हमारी पीढ़ियां धुएं में जी रही है। उन्होंने बॉलिवुड गाने के अंदाज में ट्वीट किया, ‘दर्दे दिल,दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने,पहले तो यहां ऑक्सीजन था,ऑक्सीजन भगाया AAP ने’ गंभीर ने केजरीवाल और AAP को टैग कर आगे लिखा, ‘हमारी पीढ़ियां आपके झूठे वादों के कारण धुएं में जी रही हैं। आपके पास डेंगू और प्रदूषण को रोकने के लिए 1 साल का समय था, दुख की बात है कि आपने दोनों में से किसी को नियंत्रित नहीं किया। जाग जाइए।’ गौतम ने दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके की एक तस्वीर भी शेयर की है जहां की हवा काफी स्मॉग छाया नजर आ रहा है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”und” dir=”ltr”>“दर्दे दिल, दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहाँ Oxygen था, Oxygen भगाया AAP ने।”
@ArvindKejriwal @AamAadmiParty our generations are going up in smoke like your false promises. U had 1 full year to tame dengue &pollution, sadly you couldn’t control either. Wake up!!! pic.twitter.com/xePi5mubO5

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) October 31, 2018


गंभीर ने दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके की एक तस्वीर भी शेयर की है जहां की हवा काफी स्मॉग छाया नजर आ रहा है। बता दें दिल्ली की वायु गुणवत्ता में बुधवार को मामूली सुधार देखा गया और हवा की रफ्तार बढ़ने और प्रदूषकों के बिखरने के बाद वह “बेहद खराब” की श्रेणी में दर्ज की गई। केन्द्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने कहा है कि हालात 3 नवंबर से और खराब हो सकते हैं। CPCB ने दिल्ली का पूरा वायु गुणवत्ता सूचकांक 366 दर्ज किया।


Tags::

You Might also Like