यहाँ सर्च करे

हैरी पॉटर में भी नजर आ चुकीं हैं हेजल, ये था किरदार !


भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीचन ने एक इंटरव्यू में चौकाने वाले खुलासे किए हैं। उनका कहना है कि वह हैरी पॉटर सीरीज में बतौर चाइल्ट आर्टिस्ट काम किया है।

हॉलीवुड की मशहूर सीरीज हैरी पॉटर में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी ने अहम रोल किया है। यह रोल तब का है जब वह फिल्म इंडस्ट्री में आई थी। एक इंटरव्यू में हेजल बताती हैं कि वह हैरी पॉटर की तीन फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुकी हैं।

Harry Porter

आपको यह जानकर हैरानी होगी की फिल्म बॉलीगार्ड में बतौर हीरोइन नजर आ चुकी हेजल हॉलीहुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। मिस फिल्ड़ नाम से चर्चित चैट शो में हेजय ने यह बड़ा खुलासा किया है। हेजल कीच ने शो में ताया कि वह मशहूर हैरी पॉटर सीरीज की तीन फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी है।

फिल्मों का नाम बताते हुए बोलीं, मैं हैरी पॉटर एंड द फिलोसफर्स स्टोन(Harry Potter & the Philosopher’s Stone), हैरी पॉटर एंड द चैंबर ऑफ सीक्रेट्स (Harry Potter and the Chamber of Secrets) और हैरी पॉटर एंड द प्रिजनर्स ऑफ अजाकाबन(Harry Potter & the Prisoner of Azkaban) में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं।

हॉलीवुड इंटस्ट्री के बारे में बताई खास चीज

Harry Porter

हेजल अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बोलीं,  “ये अद्भुत था, वहां लोग बेहद प्रोफेशनल हैं। और वह हर एक चीज का बारीकी से ध्यान रखते हैं। फिल्म में काम करने वाले 16 साल से कम उम्र के हर एक बच्चे के लिए टीचर और ट्यूटर रखा गया था। टीचर उन्हें उनके किरदार के लिए तैयार करते थे और होमवर्क भी दिया करते थे। हर ए‍क बच्चे के मेकअप और बाल हर बार एक जैसे रहें इस बात का भी खास ध्यान रखा जाता था”।


Tags::

You Might also Like