यहाँ सर्च करे

Hyundai की नई पेशकश सैंट्रो कार, सिर्फ 11,100 रुपये में कर सकते है बुक


ऑल-न्यू हुंडई सैंट्रो में मॉडर्न स्टायलिश टॉलब्वॉय डिजाइन दिया गया है। नई सैंट्रो कार के फ्रंट में हुंडई का सिग्नेचर कैस्केड ग्रिल लगा है। इसके अलावा, नई सैंट्रो में पीछे बैठने वाले यात्रियों के लिए रियर AC वेंट्स होगा

Hyundai की खास कारों में से एक सैंट्रो कार दुबारा भारत में धमाल मचाने आ रही है। बता दें सैंट्रो के पहले मॉडल ने भारत में काफी अच्छा नाम कमाया था। जहां लोगों की डिमांड ने दक्षिण कोरिया की कंपनी हुंडई को नई सैंट्रो पेश करने पर मजबूर कर दिया है। नई सैंट्रो का वर्ल्ड प्रीमियर 23 अक्टूबर 2018 को भारत में होगा।
ऑल-न्यू हुंडई सैंट्रो में मॉडर्न स्टायलिश टॉलब्वॉय डिजाइन दिया गया है। नई सैंट्रो कार के फ्रंट में हुंडई का सिग्नेचर कैस्केड ग्रिल लगा है। इसके अलावा, नई सैंट्रो में पीछे बैठने वाले यात्रियों के लिए रियर AC वेंट्स होगा। नई सैंट्रो अपने सेगमेंट की पहली कार होगी, जिसमें यह फीचर होगा। नई सैंट्रो कार लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस होगी। इस कार में 17.6 सेंटीमीटर का टचस्क्रीन ऑडियो वीडियो सिस्टम होगा। मल्टी-मीडिया सिस्टम में Android Auto, Apple carplay और वॉयस रिकॉग्निशन फंक्शन को सपोर्ट करने वाला मिरर लिंक होगा। साथ ही, नई सैंट्रो की स्क्रीन में रियर पार्किंग कैमरा डिस्प्ले होगा।

ग्राहकों को मिलेगी 3 साल/100,000 किलोमीटर की वारंटी

नई सैंट्रो कार में हुंडई की पेटेंट इको कोटिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। हुंडई की नई सैंट्रो में 4 सिलेंडर 1.1 लीटर का पेट्रोल मोटर है। नई सैंट्रो हुंडई का पहला मॉडल होगा, जिसमें इन-हाउस डेवलप की गई स्मार्ट ऑटो AMT टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इस कार में फैक्ट्री फिटेड CNG ऑप्शन भी है।
नई सैंट्रो 3 साल/100,000 किलोमीटर की वारंटी और 3 साल के रोड साइड असिस्टेंस के साथ आएगी। नई सैंट्रो ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन (AMT) के साथ भी आएगी। हुंडई मोटर इंडिया (HMIL) के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ वाई के कू ने बताया कि कंपनी ने नई फैमिली कार का नाम सैंट्रो ऑनलाइन पोल में कस्टमर्स की ओर से मिलने वाली जबर्दस्त प्रतिक्रिया के आधार पर रखा है।

हर महीने 8,000-10,000 सैंट्रो बेचने का लक्ष्य

नई सैंट्रो की प्री-बुकिंग 100 फीसदी ऑनलाइन होगी। नई सैट्रो की प्री-बुकिंग 10 अक्टूबर 2018 से शुरू होगी और यह 22 अक्टूबर 2018 तक चलेगी। पहले 50,000 कस्टमर्स इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 11,100 रुपये में कार की बुकिंग करा सकेंगे। नई सैंट्रो का मुकाबला मारुति सुजुकी की वैगनॉर, सेलेरियो और टाटा मोटर्स की टियागो से होगा।
कू ने बताया, ‘घरेलू मार्केट में फिलहाल हम हर महीने करीब 8,000-10,000 सैंट्रो कार बेचने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं.’ उन्होंने बताया कि नई सैंट्रो से हम इस सेगमेंट में 25-30 फीसदी बाजार हिस्सेदारी चाहते हैं. कंपनी अगले साल फरवरी से इस कार का एक्सपोर्ट शुरू करेगी. कू ने बताया, ‘कंपनी हर साल 20,000-30,000 कारों का एक्सपोर्ट करना चाहती है.’
sources


Tags::

You Might also Like