यहाँ सर्च करे

“मैं नहीं बनना चाहता प्रधानमंत्री, बस उत्तर प्रदेश का ही विकास करूंगा”- अखिलेश यादव


उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव विपक्ष पार्टी के नाताओं की चुटकी लेने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। जहां भी उन्हे मौका मिलता है वो विरोधी दलों पर तंज कसना शुरु कर देते हैं। दरअसल, दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान वो अपने कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की बखान कर रहे थे, उसी दौरान उन्होने बगल में बैठे बीजेपी नेता राम माधव की मजाकिया अंदाज में खिल्ली उड़ा दी।

दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम में उनके साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता राम माधव, कांग्रेस नेता सचिन पायलट और रालोद के जयंत चौधरी भी शामिल थे। अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल 2012-2017 के बीच कराए हुए विकास कार्यों का जिक्र किया, उन्होंने कहा कि ”एक्सप्रेसवे पर सुखोई, मिराज और हर्क्यूलस विमानों को उतारा गया जो इस बात का सबूत है कि वहां अच्छे काम किए गए”। उन्होंने भाजपा नेता राव माधव से कहा, ‘‘अब, आप अपना राफेल (लड़ाकू विमान) भी उतार सकते हैं।”

कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि ”प्रधानमंत्री बनने की मेरी कोई मंशा नहीं है। मैं अपने राज्य उत्तर प्रदेश को बेहतर बनाने के लिए काम करना चाहुंगा।” जब अखिलेश से यह पुछा गया कि सभी विपक्षी नेता प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, तो ऐसे में कोई गठबंधन कैसे काम कर पाएगा? इस पर, यादव ने जवाब दिया कि उनकी प्रधानमंत्री बनने की कोई मंशा नहीं है। वो आगे कहते हैं कि प्रधानमंत्री बनने से बेहतर है कि अपने राज्य उत्तर प्रदेश के विकास की ओर ध्यान केंद्रित किया जाए।


Tags::

You Might also Like