यहाँ सर्च करे

“मैने कहा था मैं अभी शादी नहीं करना चाहता लेकिन किसी ने मेरी एक न सुनी”- तेज प्रताप सिंह


बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी 5 महीने पहले मई में एश्वर्या राय से हुई थी। अब अंदरूनी तनातनी के चलते तेज प्रताप ने अपनी 5 महीने पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला ले लिया है।

तेजप्रताप ने शुक्रवार को अदालत में तलाक की अर्जी दायर कर दी है। जब उनसे तलाक का कारण पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होने कहा कि “मेरे परिवार और पार्टी के कई लोगों ने सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए मेरी शादी एश्वर्या से करवाई थी।”

तेज प्रताप आगे कहते हैं कि “मैनें अपने अपनी मां (राबड़ी देवी) और पिता (लालू प्रसाद यादव) से कहा था कि मेरा और एश्वर्या का आपस में कोई तालमेल नहीं है, क्योंकि हम दोनों की विचारधाराएं और परवरिश एकदम जुदा है।” उन्होने अपने परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि “मैं इस शादी के लिए बिल्कुल तैयार नहीं था, मैंने अपनी भावनाओं को अपने भाई तेजस्वी और बहन से भी शेयर किया था लेकिन किसी ने मेरी एक ना सुनी। उन्होने कहा कि “घुट घुट के जीने का अब कोई फायदा नहीं है।

तेज प्रताप एशवर्या से तलाक लेने का अपना पूरा मन बना चुके हैं। उन्होने फेसबुक, ट्विटर एवं इंस्टाग्राम से अपने विवाह की सभी तस्वीरें और वीडियो को डिलीट कर दिया है।


Tags::

You Might also Like