यहाँ सर्च करे

दिवाली पर मैं खुशखबरी लेकर जा रहा हूं जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है’-सीएम योगी


आयोध्या जमीन विवाद की सुनवाई टलने के बाद सियासत में काफी गहमागहमी देखने को मिली । जिसके बाद सीएम योगी ने बड़ा बयान दिया है ।

आयोध्या जमीन विवाद की सुनवाई टलने के बाद सियासत में काफी गहमागहमी देखने को मिली । जिसके बाद सीएम योगी ने बड़ा बयान दिया है । योगी ने कहा कि, ‘यह हमारे लिए दुख की घड़ी है, जनभावना का सम्मान होना चाहिए था, लेकिन अध्यादेश मामले पर हमें धैर्य रखने की जरुरत है. दिवाली पर मैं खुशखबरी लेकर जा रहा हूं. जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है’ ।

बता दें कि पिछली दिवाली भी योगी आयोध्या में मनाते हुए नज़र आए थे । वहीं इस दिवाली भी आयोध्या में मनाते हुए नज़र आएंगे साथ ही कोई घोषणा भी कर सकते हैं । सुप्रीम कोर्ट के सुनवाई टालने के फैसले के बाद से संतों का धैर्य टूटते हुए नज़र आया । जिसके जवाब में योगी ने कहा कि, “जहां कई सालों से धैर्य रखा है थोड़ा और रख लें जल्द ही कुछ अच्छा होगा”

योगी ने सुनवाई टलने के बाद कहा कि, ‘अच्छा होता कि कोर्ट इस मामले की जल्दी सुनवाई करके देश में भाईचारे और शांति के लिए इस मामले में जल्दी फैसला कर देता लेकिन मुझे लगता है कि अभी फिलहाल इस तरह की संभावनाएं नहीं दिखती हैं.’ सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को कहा कि रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद के मालिकाना हक पर सुनवाई जनवरी के पहले हफ्ते में होगी ।