यहाँ सर्च करे

पति की गिरफ्तारी और बेटी से मुलाकात करने के लिए पीड़िता ने उठाया ये अनोखा कदम


मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन्स निवासी मोनिका जैन ने बताया कि उनकी शादी 10 वर्ष पूर्व कविनगर के M ब्लॉक निवासी गौरव जैन से हुई थी।

गाज़ियाबाद: कविनगर थाना इलाके में पति की गिरफ्तारी और बेटी से मुलाकात की मांग को लेकर एक महिला ने ससुराल के बाहर धरना शुरू किया है। मंगलवार सुबह से ही धरना शुरू करने वाली पीड़िता का कहना है कि कोर्ट ने पति के खिलाफ जान से मारने की कोशिश और धमकी की धाराओं में वारंट जारी किया है, लेकिन कविनगर पुलिस उसकी गिरफ्तारी नहीं कर पा रही है। महिला का कहना है कि वह 1 साल से अपने मायके में हैं और ससुरालियों ने उनकी बेटी से आज तक मिलने नहीं दिया है।

बता दें मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन्स निवासी मोनिका जैन ने बताया कि उनकी शादी 10 वर्ष पूर्व कविनगर के M ब्लॉक निवासी गौरव जैन से हुई थी। गौरव का पहली पत्नी से तलाक हो चुका था। 1 साल बाद उन्होंने बेटी को जन्म दिया। डेढ़ साल पहले उनका पति से झगड़ा हुआ, जिसके बाद वह उनसे मारपीट करने लगे। आरोप है कि उनकी जान लेने तक की कोशिश की गई और घर से बाहर निकाल दिया।

इसके बाद मोनिका ने अदालत जाने का फैसला किया। इसी महीने अदालत ने गौरव जैन और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ वारंट जारी किए। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराली न तो उन्हें घर में घुसने दे रहे और न ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी कर रही है। वहीं स्थानीय पुलिस ने उनसे दो दिन का समय मांगा है।