यहाँ सर्च करे

Tags:

WhatsApp करने जा रहा एक धमाकेदार फीचर को लॉन्च, ग्रुप चैट में होगा फायदा


WhatsApp आए दिन अपनी इस मैसेजिंग ऐप में नए-नए ऑप्शन ला रहा है जो कि लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है। इसी प्रकार व्‍हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए एक और खुशखबरी देने की सोची है जो कि लोगों के काफी काम आने वाली हैं। इस बार कंपनी जो फीचर लेकर आई है वह बेहद ही खास है। अब आप किसी ग्रुप में शामिल मैंबर को प्राइवेट चैट या रिप्‍लाई भेज सकते हैं।

नए अपडेट के साथ आए इस फीचर के जरिए यूजर्स को ग्रुप चैट में प्राइवेट रिप्‍लाई का ऑप्शन मिल रहा है। प्राइवेट रिप्लाई फीचर के जरिए व्‍हाट्सएप यूजर्स ग्रुप चैट के दौरान ही किसी एक व्यक्ति को अलग से मेसेज, वॉइस कॉल या विडियो कॉल कर सकते हैं। फिलहाल यह फीचर कंपनी ने अपने ऐंड्रॉयड बीटा यूजर्स के लिए जारी किया है।

बता दें कि अभी तक व्‍हाट्सएप ग्रुप चैट में यह ऑप्‍शन नहीं था। और फिर इसके लिए लागों को चैट से बाहर आकर व्‍यक्तिगत तौर पर चैट करनी पड़ती थी। लेकिन इस फीचर के आने के बाद आपको ग्रुप से बाहर व्‍यक्तिगत तौर पर किसी से बात करने की कोई जरूरत नहीं हैं। आप के भेजे मेसेज को सिर्फ भेजने वाला और रिसीव करने वाला ही देख सकता है। ग्रुप के बाकी लोगों को यह नहीं दिखेगा।


Tags::

You Might also Like