यहाँ सर्च करे

गाज़ियाबाद में लोन रिकवरी के नाम पर 4 लोगों ने एक युवक के साथ…


आरोपी फाइनेंस कंपनी के 4 कर्मचारी बताए जा रहे हैं

दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद के सिहानी गेट थाना पुलिस ने तीन नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण, मारपीट व लूट का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी फाइनेंस कंपनी के 4 कर्मचारी बताए जा रहे हैं, जिन्होंने गाड़ी की दो किस्त न देने पर शुक्रवार दोपहर राजनगर एक्सटेंशन में दोस्त की कार लेकर एक युवक का अपहरण कर लिया। लगभग 1 घंटे तक आरोपी युवक को घुमाते रहे और फिर NH-9 के एक फार्महाउस पर छोड़ दिया। यहां पीड़ित ने मोबाइल से पुलिस को सूचना दी।

आरोप है कि मारपीट में उनकी चेन गायब हो गई, जबकि गाड़ी में रखे 95 हजार रुपये कैश और लैपटॉप भी लूट लिया। सिहानी गेट थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और प्रवीन, संदीप और राहुल समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

दिल्ली के गाजीपुर निवासी हरीश गुप्ता टेंट कारोबारी हैं। लक्ष्मीनगर में रहने वाले दोस्त विक्रम सैनी की क्वांटो कार लेकर शुक्रवार को वह ALT सेंटर आ रहे थे। आरोप है कि एलीवेटेड रोड से उतरते ही स्विफ्ट कार ने उन्हें ओवरटेक कर रोका। कार से 4 लोग आए और उनकी गाड़ी की चाभी छीन ली। आरोप है कि चारों ने उन्हें खींचकर अपनी कार में डाल लिया और वहां से हापुड़ चुंगी होते हुए NH-9 पर ले गए। जब उन्होंने पूछा तो कहा कि कार की इंस्टालमेंट नहीं दी हैं।