यहाँ सर्च करे

मलाइका अरोड़ा ने अपने रिलेशन को लेकर कहीं ये बड़ी बात, अर्जुन को लग सकता…


मलाइका ने अर्जुन से अपने रिलेशन को सिरे से खारिज कर दिया है, उन्होंने कहा कि "ये डेटिंग होता क्या है मैं इसे नहीं जानती हूं, मैंने अपनी जिंदगी में सबसे पहले जिस इंसान को डेट किया, उससे ही शादी की, इसके अलावा मैंने किसी को डेट नहीं किया है".

मुंबई: बॉलीवुड गलियारों में अगर किसी का नाम किसी से जुड़ जाए तो उसे गलत ठहराना आसान नहीं होता क्योंकि कही ना कही कुछ सच्चाई तो उसमें छिपी ही होती है। जैसे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान, इनका रिलेशनशिप है या नहीं किसी को नहीं पता परंतु इनको लेकर खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं। दोनों इस पर कुछ खुल कर तो नहीं बोलते है मगर इनके अफेयर की खबरें आए दिन मीडिया में बनी रहती है।

जैसे ही इनकी ब्रेकअप की खबर सामने आती है वैसे ही दोनों को कई ना कई एक साथ देख लिया जाता है, हाल ही में अर्जुन और मलाइका को एक साथ लैक्मै फैशन वीक के दौरान साथ में बैठे हुए देखा गया था जहां जमाने से बेखबर ये दोनों शो का मजा ले रहे थे। तो कुल मिला कर ये कहना गलत नहीं होगा कि 33 वर्षीय अर्जुन और 44 वर्षीय मलाइका एक सीक्रेट आशिकी का खेल खुद से खेल रहे है। लेकिन अब मलाइका ने जो अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ी बात कहीं है उसे कौन जाने।

एक साथ रहते है जब भी मलाइका ये बयान

काफी जगह अर्जुन और मलाइका को एक साथ देखा गया है मगर जब भी एख दूसरे के बारे में खुल के नहीं बोलते है ये दोनों लेकिन अब मलाइका ने एक बड़ा बयान दे सबको कुछ अलग सोचने पर ही मजबूर कर दिया है। बता दें कि मलाइका ने अर्जुन से अपने रिलेशन को सिरे से खारिज कर दिया है, उन्होंने कहा कि “ये डेटिंग होता क्या है मैं इसे नहीं जानती हूं, मैंने अपनी जिंदगी में सबसे पहले जिस इंसान को डेट किया, उससे ही शादी की, इसके अलावा मैंने किसी को डेट नहीं किया है”.


Tags::

You Might also Like