यहाँ सर्च करे

भारतीय किसान यूनियन की क्रांति यात्रा पर बैठक


भारतीय किसान यूनियन की क्रांति यात्रा को लेकर एसपी सिटी और एडीएम सिटी ने कई थानों की फोर्स के साथ सिवाया टोल प्लाजा पर भारतीय किसान यूनियन पदाधिकारियों के साथ की बैठक

भारतीय किसान यूनियन की क्रांति यात्रा को लेकर एसपी सिटी और एडीएम सिटी ने कई थानों की फोर्स के साथ सिवाया टोल प्लाजा पर भारतीय किसान यूनियन पदाधिकारियों के साथ की बैठक। एडीएम सिटी और एसपी सिटी ने कहा कि सकौती से लेकर परतापुर तक करीब 25 किलोमीटर हाईवे को वन वे में किया जाएगा।

एक और किसान यात्रा चलेगी दूसरी ओर ट्रैफिक चलेगा, यात्रा को सुगम बनाने के लिए प्रशासन की ओर से 15 मोबाइल टॉयलेट,  डस्टबिन की व्यवस्था की जाए 10 एंबुलेंस की सुविधा की जाएगी, 25 पानी के टैंकर रखे जाएंगे, 28 सितंबर को यात्रा दौराला में प्रवेश करेगी और 29 सितंबर को मोदीनगर के लिए निकल जाएगी, सिवाया टोल प्लाजा के पास रुकने के लिए व्यवस्था की गई है, लेकिन मैदान में जलभराव होने के कारण रुकने की व्यवस्था आज शाम तक फाइनल किया जाएगा।

कैलाशी अस्पताल और मोइनुद्दीन पुर में की जा सकती है व्यवस्था, अस्पताल में 24 घंटे सुविधाएं दी जायगी, एंबुलेंस के साथ साथ 10 चिकित्सा है।

बैठक में जिलाध्यक्ष गजेंद्रसिंह, चंद्रपाल फौजी, युवा विंग के अध्यक्ष नवाब सिंह अहलावत, महिला युवा विंग के अध्यक्ष नेहा त्यागी, बाबा इलम सिंह एसडीएम सरधना सीओ दौराला, CO  ब्रहमपुरी टोल डायरेक्टर श्री धरनारायण, कंकरखेड़ा दौराला परतापुर पल्लवपुरम आदि थानों की SO भी मौजूद रहे साथ ही एलआईयू और ट्रैफिक पुलिस की बैठक में मौजूद रहे।

गोंडा – विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में लटकती मिली लाश, मृतका के पिता ने ससुरालियों पर लगाया दहेज़ हत्या का आरोप तीन साल पहले आया था गौना, सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा , कर्नलगंज के कुम्हरौड़ा गांव का मामला।


Tags::