यहाँ सर्च करे

नेताजी ने इनके साथ मनाई दिवाली लेकिन बेटे अखिलेश यादव ने…


मुलायम सिंह यादव दीपावली के मौके पर एकजुटता का संदेश देने छोटे भाई व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव के सरकारी आवास  व दफ्तर 6 LBS पर पहुंचे। हालांकि अखिलेश यादव इस मौके पर नहीं आए। मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल यादव के साथ दिवाली पूजन किया। हालांकि इस मौके पर कोई सियासी बयानबाजी नहीं की।

मुलायम दीपावली के दिन शाम को अचानक शिवपाल सिंह यादव के PSP(लोहिया) के कार्यालय पर पूजा करने पहुंच गए। हालांकि मुलायम सिंह यादव ने इस मौके पर मीडिया से राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में कोई बातचीत नहीं की। उन्होंने दीपावली के लिए शुभकामना संदेश दिया।

मुलायम सिंह ने इतना जरूर कहा कि शहर के मुकाबले गांव में दीपावली ज्यादा धूमधाम से मनाई जाती है। सरकारों को गांव के विकास का खास ख्याल रखना चाहिए. मुलायम पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। उनके साथ पत्नी साधना, छोटे बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा, बेटे आदित्य भी साथ में मौजूद थे।

इस मौके पर शिवपाल सिंह ने कहा, “अभी मैंने पूजा की है और हमारे साथ पूरा परिवार है। हमारे साथ नेताजी भी पूजा में शामिल हुए और मुझे आशीर्वाद भी दिया। ये हमारा सौभाग्य है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यालय में पहली बार पूजा हो रही है और पहली ही पूजा में नेताजी शामिल हुए हैं। हमें नेताजी का आशीर्वाद मिला है। नेताजी खुद ही पूजा में शामिल होने के लिए आए थे।”

बता दें इससे पहले भी 30 अक्टूबर को भी मुलायम सिंह यादव अचानक शिवपाल के पार्टी दफ्टर पहुंच गए थे। उस दौरान उन्होंने शिवपाल की पार्टी का झंडा भी स्वीकार किया था। शिवपाल के दफ्तर पहुंचने पर एक बार फिर सियासी महकमों में हलचल तेज हो गई थी, हालांकि इसके बाद वे समाजवादी दफ्तर भी पहुंचे थे।


Tags::