Type to search

मुझे सरकार देती है पेट्रोल-डीजल तो चिंता क्यों: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले


पेट्रोल और डीजल की कीमत क्या है, इससे क्या फर्क पड़ता है. सरकार मेरी गाड़ियों में डीजल और पेट्रोल भरवाती है. सरकारी पैसे पर पेट्रोल और डीजल जब आता है तो इस बारे में क्या सोचना

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही लगातार बढ़ोतरी से आम जनता परेशान है लेकिन सत्ता में बैंठे मंत्रियो को इस बात से कोई फर्क नही पड़ता क्योंकि उन्हें सरकार की ओर से मुफ्त का पेट्रोल-डीजल मिलता है. बता दें कि मोदी सरकार में समाज कल्याण एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस मे पेट्रोल-डीजल के दाम कम नही होने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ” पेट्रोल और डीजल की कीमत क्या है, इससे क्या फर्क पड़ता है. सरकार मेरी गाड़ियों में डीजल और पेट्रोल भरवाती है. सरकारी पैसे पर पेट्रोल और डीजल जब आता है तो इस बारे में क्या सोचना.”
एनडीए की सदस्य रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष अठावले हमेशा से अपने अटपटे बयानों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार आम जनता की परेशानी पर उनके इस बयान से काफी आलोचना हो रही हैं.

अठावले से पत्रकारों ने राम मंदिर पर पूछा कि बीजेपी लंबे समय से अयोध्या मे राम मंदिर बनावाने की बात कह रही लेकिन अभी तक मंदिर को लेकर वहा को विकास नही देखने को मिल रहा हैं. इसके जवाब मे अठावले ने कहा कि अयोध्या में बौध मंदिर को तोड़ कर मस्जिद बनाई गई थी. इसलिए अयोध्या में बौध मंदिर बनना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि गरीब सवर्णो को भी आरक्षण मिलना चाहिए।

अठावले के अनुसार, 2019 के लोकसभा चुनाव में NDA को 300 से ज्यादा सीटे मिलेंगी. उन्होंने ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के सभी वर्गो के लिए काम किया हैं और लोग उनके काम से काफी खुश हैं इसलिए 2019 मे NDA को दोबारा सरकार बनाने से कोई रोक नही पायेगा।


Tags::

You Might also Like