Type to search

आपसी सहमति से एक बार बना शारीरिक संबंध पर दूसरी बार मना करने पर…


मामला दो पुरुष के बीच का है जहां महाराष्ट्र के पुणे में 43 साल के शख्स पर जानलेवा हमला कर दिया गया जो कि हमला 23 साल के एक युवक ने किया था

पुणे: ये मामला दो पुरुष के बीच का है जहां महाराष्ट्र के पुणे में 43 साल के शख्स पर जानलेवा हमला कर दिया गया जो कि हमला 23 साल के एक युवक ने किया था। जानकारी के मुताबिक ये युवक 43 साल के अधेड़ शख्स का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है जो कि दोनों रात में एक साथ थे और दोनों के आपस में शारीरिक संबंध भी बने थे। गौरतलब है कि सुबह होते ही 23 वर्षीय युवक ने 43 साल के शख्स को एक बार फिर सेक्स करने को कहा जिसपर 43 वर्षीय आदमी ने उसे मना कर दिया जिसपर काफी देर कहा-सुनी हुई और इसके बाद 23 वर्षीय युवक ने अधेड़ व्यक्ति पर चाकुओं से हमला कर दिया।

ये पूरी वारदात पुणे में घटित है। पुलिस का इसपर कहना है कि ” एक की उम्र 23 और दूसरे की उम्र 43 साल है. दोनों गे रिलेशनशिप में थे. एक दूसरे से मिलते जुलते थे”. बता दें कि बुधवार देर रात 23 वर्षीय युवक अधेड़ के घर पहुंचा 43 वर्षीय आदमी का घर पहुंचा था जहां एक बार सेक्स करने बाद सुबह 23 वर्षीय युवक के दुबारा सेक्स करने के कहने पर 43 साल के शख्स ने मना कर दिया जिसपर 23 वर्षीय युवक ने अधेड़ व्यक्ति पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जहां अब उस व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुणे पुलिस के अनुसार अधेड़ शख्स ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया है. उसे उसके पार्टनर ने ही मारने की कोशिश की. पुलिस ने इन दोनों के नाम सार्वजनिक नहीं किए हैं. पुलिस ने बताया कि घायल की हालत ठीक है. आरोपी की तलाश की जा रही है।


Tags::