यहाँ सर्च करे

एक बार फिर राहुल का पीएम मोदी पर कटाक्ष, बोले- मोदी चोर हैं और वो देश को…


राहुल दावा करते हुए बोले कि वो देश की जनता को दिखा देंगे कि प्रधानमंत्री मोदी देश के चोर है ना कि चौकीदार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 2019 में आम चुनावो को लेकर तैयारी शुरु हो गई है। औऱ हम इस तैयारी को गलत भी नहीं मान सकते क्योंकि अभी नहीं तो कुछ महीनों में चुनाव आ ही जाने है मगर अभी से तैयारी का सबसे बड़ा कारण ये है कि विजय माल्या का अरुण जेटली से मिलने वाला बयान और अभी हाल ही में फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति का राफेल पर बड़ा बयान ये दोनों ही बयान अभी बीजेपी को फसाने के लिए काफी है जैसा कि हर कोई पार्टी इसी समय का इंतजार भी किय़ा करती है तो राहुल भी इस मुद्दे से भाजपा को घेरना चाहते है।

चोर है ना कि चौकीदार

राहुल गांधी अभी अमेठी दौरे पर है और वहां कई कार्यक्रम को संबोधित भी वो कर रहे है जिसमें उन्होंने एक बार फिर पीएम को चोर करार दिया है, जी हां बता दें कि अमेठी दौरे पर गए राहुल एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को भ्रष्टाचार पर घेर कर बोला कि राफैल डील, नोटबंदी, GST और विजय माल्या इन सब मामलों में चोरी हुई है। राहुल दावा करते हुए भी नजर आए और कहा कि वो देश की जनता को दिखा देंगे कि प्रधानमंत्री मोदी देश के चोर है ना कि चौकीदार।

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने क्या कहा था

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के एक बयान ने प्रधानमंत्री मोदी को देश की जनता के कढरे में ला कर खड़ा कर दिया है। जो कि राहुल गांधी भी जब से पीएम मोदी पर लगातार हमले कर रहे हैं।

फ्रांसीसी वेबसाइट ‘मीडियापार्ट’ के मुताबिक, ओलांद ने कथित तौर पर कहा है कि राफेल विमान सौदे में दसाल्ट के ‘ऑफसेट साझेदार’ के तौर पर अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस डिफेंस का नाम प्रस्तावित किया था और ऐसे में फ्रांस के पास कोई विकल्प नहीं था।

इधर मोदी सरकार ने ओलांद के कथित बयान को खारिज करते हुए कहा है कि दसाल्ट ने रिलायंस डिफेंस का चयन किया और इसमें सरकार की कोई भूमिका नहीं है।

दो दिवसीय अमेठी दौरे पर राहुल गांधी

कैलास मानसरोवर यात्रा से लोटने के बाद राहुल अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया बता दें शिवभक्त के रूप में वहां उन्हें नवाजा गया। वहां भगवा रंग में कांवड़िया भी उनका स्वागत करता दिखा, जहां राहुल नें भगवाधारी समर्थकों से जाकर मुलाकात करी औऱ बाकायदा पूजा करी। बता दें ऐसा स्वागत आज तक राहुल गांधी का कई देखने को नहीं मिला था औऱ इससे एक अलग तरह का संदेश भी मिला। एक समर्थक ने बताया कि पूर्वांचल में घर के किसी व्यक्ति के किसी तीर्थ से लौटने पर उसका विशेष स्वागत किया जाता है।


Tags::