Type to search

एक बार फिर सोनभद्र में सामने आई स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही, जानिये क्या है पूरा मामला


सोनभद्र- में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की वजह से अवैध तरीके से संचालित हो रहे नर्सिंगहोम की करतूत सामने आई है। मामला राबर्ट्सगंज कोतवाली के ठीक बगल का है जहां एक लावारिश नवाजात बच्ची मिली। नवजात बच्ची के मिलने से अगल बगल के लोग में भीड़ इकठ्ठी हो गयी ।जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी और नवजात को जिला अस्पताल में भेजा गया है। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने नवजात बच्ची के उपचार में लग गए है और अब डाक्टरो का कहने है कि शिशु अभी स्वस्थ है।

डॉक्टर और पुलिस प्रशासन का कहना है कि….

सीएमएस डॉ. पीबी गौतम ने बताया कि एक लावारिस बच्ची को आज सुबह कोतवाली रावर्ट्सगंज के बगल में नीचे रखी हुई थी सूचना मिलने पर बच्ची को जिला अस्पताल लाया गया है और बाल संरक्षण गृह को भी सूचना दी गई है बच्ची के पूरे शरीर में मच्छरों ने बहुत ज्यादा काटा हुआ था, पर नवजात पूरी तरह से स्वस्थ है।
वही पुलिस का कहना है, की इस मामला की जांच शुरु कर दी गई है। नवजात बच्ची को जिला अस्पताल में भेज दिया गया है, जहां नवजात बच्ची का उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है की नवजात बच्ची को बहुत ज्यादा मच्छरों ने काट लिया है जिस कारण बच्ची की तबीयत खराब हो गई थी। पर अब बच्ची खतरें से बहार है।


Tags::