यहाँ सर्च करे

ट्विटर पर परीणीति ने अर्जुन से पूंछा होश उड़ा देने वाला सवाल ?


विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में अर्जुन और परिणीति की कमेंस्ट्री एक बार फिर नजर आएगी। इश्कजादे के बाद यह अर्जुन- परिणीति की दूसरी फिल्म होगी।

अर्जुन और परिणीति की नई फिल्म आने वाली है। इश्कजादे के बाद यह दूसरी ऐसी फिल्म होगी जिसमें दोनों की कमेस्ट्री साफ तौर पर नजर आएगी। इसी के साथ दोनों की प्यार की ख़बरें भी जोरो पर हैं। इसी कड़ी में परिणीति का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस ट्वीट के चलते दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग को प्यार की शक्ल देने की कोशिश की जा रही है।

परिणीति ने ट्वीट में क्या लिखा?

परिणीति ने मीडिया गलियारों में हो रही चर्चा को हवा दे दी है। परिणीति अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखती हैं और अर्जुन से सवाल करती हैं कि प्यार के लिए लोग क्या- क्या नहीं करते हैं तो तुम क्या कर सकते हो मेरे लिए। हालांकि परिणीति के इस ट्वीट पर अर्जुन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इसी के साथ यह भी साफ कर दें कि दोनों की प्यार की ख़बरों पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

कहां देखने को मिलगी दोनों की कमेस्ट्री ?

Namaste
विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में अर्जुन और परिणीति की कमेंस्ट्री एक बार फिर नजर आएगी। इश्कजादे के बाद यह अर्जुन- परिणीति की दूसरी फिल्म होगी। आपको बता दें कि यह फिल्म नमस्ते लंदन का सीक्वल है, जिसमें अक्षय और कटरीना ने लीड रोल किया था।


Tags::

You Might also Like