यहाँ सर्च करे

इस किसान ने खरीदी ये गाड़ी और खुशी में बांटी…


महंगी गाड़ियों का चलन बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन अगर कोई किसान महंगी गाड़ी खरीदे तो आश्चर्य होता है.

पुणे: महंगी गाड़ियों का चलन बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन अगर कोई किसान महंगी गाड़ी खरीदे तो आश्चर्य होता है. महाराष्ट्र के पुणे में एक किसान ने सभी को चौंकाते हुए लग्जरी गाड़ी जगुआर एक्सजे खरीद ली. पुणे के ध्यानपुर गांव निवासी सुरेश पोकले ने अपनी महंगी गाड़ी के शौक को पूरा करते हुए जगुआर एक्सजे खरीदी. जगुआर के इस मॉडल की कीमत लगभग 1.30 करोड़ रुपए (ऑनरोड) है. सुरेश गाड़ी खरीदने के लिए शायद कम जाने जाएं लेकिन गाड़ी खरीदने के बाद उनके सेलिब्रेशन की चर्चा चारों ओर हो रही है.




सुरेश ने गाड़ी खरीदने की खुशी में सोने के वर्क की हुई मिठाई बांटी. सोने के वर्क की हुई यह मिठाई पुणे के काका हलवाई ने स्पेशल ऑर्डर पर तैयार की थी. मिठाई की कीमत 7 हजार रुपए प्रति किलो है. मिठाई को तैयार करने में तीन दिन का समय लगा और 21,000 रुपए खर्च आया.

सुरेश के बेटे दीपक पोकले ने इस अनोखे सेलिब्रेशन के बारे में कहा, ”हमने अभी जगुआर की लग्जरी कार खरीदी और हम इसका सेलिब्रेशन शाही अंदाज में मनाना चाहते थे. हम चाहते थे कि सेलिब्रेशन भी गाड़ी के लेवल का होना चाहिए. इसलिए हमने मिठाई को सोने के वर्क के साथ तैयार करवाया.”

सोने के वर्क वाली मिठाई के आइडिया के बारे में दीपक बताते हैं, “हमने टीवी पर एक खबर देखी जिसने हमें काफी प्रेरणा दी. हमने देखा कि रक्षाबंधन पर राजस्थान में एक बहन ने अपने भाई को सोने के वर्क का पेड़ा ऑफर किया था.”

बता दें जगुआर एक्सजे सिर्फ 8 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है.