यहाँ सर्च करे

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा-“भाजपा का सिस्टम लाउडस्पीकर सिस्टम”


कांग्रेस अध्यक्ष अपनी बयानों के चलते हमेशा चर्चा में बने रहते हैं । दरअसल सोमवार को मध्यप्रदेश में रैली के दौरान राहुल गांधी विपक्ष पर हमला करते हुए नजर आए।

कांग्रेस अध्यक्ष अपनी बयानों के चलते हमेशा चर्चा में बने रहते हैं । दरअसल सोमवार को मध्यप्रदेश में रैली के दौरान राहुल गांधी विपक्ष पर हमला करते हुए नजर आए। जिसमे उन्होंने भाजपा और मोदी सरकार को निशाना बनाया ।

रैली के दौरान राहुल गांधी से उनका गोत्र पूछा जिसका उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, वो हिंदू धर्म के बारे में बीजेपी से बेहतर समझते हैं ।इसी दौरान मीडिया के पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि, ”मोदी सरकार के पास मेरे बारे में भ्रामक प्रचार करने के लिए बजट है । वो मेरे बारे में तरह-तरह की बातें फैलाते हैं । अमेरिका के राष्ट्रपति कहते हैं दीवार बनाएंगे और चुनाव जीत जाते हैं, मोदी जी कहते हैं कि अच्छे दिन आएंगे तो चुनाव जीत जाते हैं । कांग्रेस का सिस्टम एक दूसरे की बात सुनने का सिस्टम है, जबकि बीजेपी का सिस्टम लाउडस्पीकर सिस्टम है । लेकिन बाद में जनता समझ जाती है कि लाउडस्पीकर बोल तो रहा है पर काम नहीं कर रहा ।

वहीं इस मौके पर जब महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर बातचीत की गई तो कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ”हिंदुस्तान में पुरुषों का रवैया महिलाओं के लिए ठीक नहीं है । मुझे अच्छा नहीं लग रहा यह कहते हुए क्योंकि मैं खुद पुरुष हूं, लेकिन मैं कहना चाहता हूँ कि पुरुषों के विचार महिलाओं के लिए ठीक नहीं है और इसे बदलने की जरूरत है ।