यहाँ सर्च करे

अमेठी दौरे के अंत में राहुल को झेलना पड़ा भारी विरोध, लगे वापस जाओ के नारे, देखें वीडियो


राहुल बोले की 2014 में मोदी जी ने कहा था कि वो देश का चौकीदार बनना चाहते है पर चौकीदार ही चोरी कर गया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे पर है जो कि उन्हें वहां काफी प्रेम भी मिला और उनका भव्य स्वागत किया गया मगर अब दौरा खत्म होते-होते उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। बता दें कि राहुल अपने दौरे के दूसरे दिन गौरीगंज कलेक्ट्रेट जाने के लिए निकले थे लेकिन रास्ते में ही भाजपाइयों ने उन्हें घेर लिय़ा और उनका विरोध करने लगे, जिसके बाद भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। बाद में स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया और राहुल गांधी को सुरक्षा घेरे में लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचाया।

क्या था मामला?

बता दें कि राहुल गांधी जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता को भेंट करके गौरीगंज कलेक्ट्रेट पहुंच रहे थे जहां पर एमएलसी दीपक सिंह वहां पहले से ही मौजूद थे। तो वो वहां पर भाजपाइयों को देख भड़क गए और उन्हें वहा से भेजे जाने पर उतारू हो गए और इसी वजह से वहां मौजूद पुलिस कर्मियों से उनकी नोकझोंक भी हो गई। और फिर भाजपा कार्यकर्ता से बहस भिड़ंत में बदल गई।

दरअसल राहुल गांधी के काफिले को आता देख भाजपाइ बेकाबू हो उठे और राहुल चोर-चोर चिल्लाने लगे। जिसमें दोनों पक्ष आपस में भिंड गए और पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी पर लाठीचार्ज करने पर दोनों पक्ष एक दूसरे से अलग हो पाए परंतु दोनों अपनी-अपनी तरफ से नारे लगाने लगे, कहीं से मोदी चोर की आवाज आने लगी तो कहीं से राहुल चोर वापस जाओ के नारे।

 

राहुल ने पीएम मोदी को बोले थे अपशब्द

अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे पर राहुल ने कहा था कि देश का प्रधानमंत्री चौकीदार नहीं चोर है। राहुल ने कहा कि वो फ्रांस जाते है और अनिल अंबानी को करोड़ा का ठेका दिला देते है। देश जानना चाहता है कि देश के चौकीदार ने क्या किया? राफेल पर मोदी चुप रहते है और माल्या पर चौंक जाते है। 2014 में मोदी जी ने कहा था कि वो देश का चौकीदार बनना चाहते है पर चौकीदार ही चोरी कर गया।