यहाँ सर्च करे

राहुल ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- अब चौकीदार भ्रष्टाचार की बात नहीं करता


विधानसभा चुनाव से पहले पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर बयान देते हुए नजर आ रहे हैं । जिसके चलते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों सुर्खियों में नजर आ रहे हैं । दरअसल आज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है जिसमे राहुल गांधी ने कांकेर में जनसभा को संबोधित किया और मुख्यमंत्री रमन सिंह को भ्रष्टाचार बताया ।

इस मौके पर राहुल गांधी ने पनामा केस का जिक्र करते हुए रमन सिंह के बेटे पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस केस में पाकिस्तान जैसे देश के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को जेल हो जाती है, उस केस में सीएम रमन सिंह के बेटे का नाम आने के बावजूद कोई एक्शन नहीं लिया जाता है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला और कहा कि, अब चौकीदार भ्रष्टाचार की बात नहीं करता है राहुल ने कहा, “मोदी जी कहते हैं वह करप्शन के खिलाफ लड़ रहे हैं, लेकिन बात जब छत्तीसगढ़ की होती है तो वो आपको नहीं बताते हैं कि सीएम भ्रष्ट हैं, आपका 5 हजार करोड़ रुपया चिट-फंड स्कैम में गायब हो गया लेकिन उनके सीएम होने की वजह से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई ।

वहीं आखिरी दिन रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने छत्तीसगढ़ की जनता से कई वादे किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के जीतने पर वह छत्तीसगढ़ के कीसानों का कर्ज माफ करेंगे साथ ही युवाओं अच्छी शिक्षा भी देंगे।