यहाँ सर्च करे

मोदी पर राहुल का तीखा वार, कहा-अभी तो सिर्फ शुरुआत है, आगे बहुत मजा आएगा


अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं।

अमेठी:अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। राफेल सौदे को बड़ी चोरी बता रही कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा यह बस अभी शुरुआत है। राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया वालंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि अभी तो सिर्फ शुरुआत हुई है। अभी देखना बहुत मजा आएगा। आने वाले दो-तीन महीनों में हम आपको बहुत मजा दिखाएंगे।

राहुल गांधी ने कहा मजा दिखाना अभी बाकि –

सोमवार को अमेठी में राहुल गांधी ने कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि“ये जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आया था, इसी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए पकड़ा दिए हैं। अभी तो शुरुआत हुई है, अभी देखना मजा आएगा। आने वाले 2-3 महीने में ऐसा मजा दिखाएंगे हम आपको। नरेंद्र मोदी के जो काम हैं राफेल, विजय माल्या, ललित मोदी, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) इन सभी कामों में चोरी की गयी है। एक-एक कर हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी जी देश के चौकीदार नहीं हैं, बल्कि नरेंद्र मोदी जी देश के चोर हैं और कुछ नहीं।”

क्या कांग्रेस मोदी सरकार को घेरने की बना रही रणनीति-

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस बयान से यह साफ है कि कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार द्वारा की गयी सभी बड़ी योजनाओं और देश से भागे हुए भगौड़े व्यापारियों के भ्रष्टचार को लेकर मोदी सरकार को घेरने की योजना बना रही है। लगातार चुनाव हार रही कांग्रेस पार्टी ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए राहुल ने कहा कि इन सभी बातों को जनता तक पहुंचाए जिसका रिजल्ट आपको 2-3 महिनो मे देखने को मिल जाएगा।

क्या पीएम मोदी चौकीदार नहीं चोर हैं?


राहुल गांधी ने सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से ये भी जानने की कोशिश की के वो किस प्रकार से पार्टी की नीतियों और केंद्र और राज्य सरकार की कमियों को जनता के बीच रखते हैं। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को सुझाव देते हुए कहा कि वो लगातार राफेल डील के मामले को लोगों के बीच ले जाएं ये एक बड़ा मामला है और इससे लोगों के बीच सरकार की भ्रष्टाचार ना करने वाली इमेज को तोड़ा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी चौकीदार नहीं चोर हैं” इस नारे को लोगो तक पहुंचाया जाए ताकि लोगो को पता चल सके कि बीजेपी सरकार भ्रष्टाचारी सरकार हैं।


Tags::