यहाँ सर्च करे

Asia Cup: सर जडेजा ने धमाकेदार वापसी करते हुए तोड़ा…


इंडिया ने शुक्रवार को एशिया कप में सुपर-4 के मुकाबले में बांग्लादेश को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी।

इंडिया ने शुक्रवार को एशिया कप में सुपर-4 के मुकाबले में बांग्लादेश को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। इंडिया की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 83 रन बनाए, जबकि आल राउंडर रविंद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।

शानदार प्रदर्शन करने वाले रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 10 ओवर में 29 रन देकर 4 विकेट झटके। जडेजा का ये एशिया कप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। बता दें रविन्द्र जडेजा ने भारतीय टीम के लिए आखिरी वनडे वेस्टइंडीज के खिलाफ वर्ष 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के बाद खेला था। इसके बाद से टीम ने 27 वनडे मैच खेल लेकिन उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था।

रविंद्र जडेजा ने मैच के 10 ओवर से गेंदबाजी करते हुए 29 रन देकर चार विकेट झटके। उन्होंने नो बॉल के साथ अपने स्पेल की शुरुआत की लेकिन इसके बाद खतरनाक बल्लेबाज शाकिब अल हसन को जाल में फांसा। हालांकि उनके लिए ये जाल धोनी ने बिछाया जिस पर विकेट जडेजा ने लिया। इसके बाद उन्होंने मोहम्मद मिथुन(9), मुश्फिकुर रहीम(21) को भी चलता कर दिया। अंत में उन्होंने मोसद्दिक हुसैन को भी आउट किया ।

जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए एशिया कप में गेंदबाजी का एक अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया। इससे पहले साल 2014 में ढाका में जडेजा ने एशिया कप के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ 30 रन देकर 4 विकेट लिए थे। इस बार जडेजा ने 29 रन देकर 4 विकेट झटके हैं।