यहाँ सर्च करे

धोनी को टी-20 से बाहर करने पर सचिन ने सेलेक्शन टीम के खिलाफ दिया यह बयान


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी को बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होने की रजामंदी नहीं दी है ।दरअसल वेस्टइंडीज और भारत में हुए खेल में धोनी को शामिल नहीं किया गया और अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में धोनी को शामिल नहीं किए जाने का बीसीसीआई ने फैसला किया है । इस फैसले को लेकर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का बड़ा बयान आया है ।

दरअसल बीसीसीआई के इस फैसले के बाद कई क्रिकेट जानकारों ने सेलेक्टर्स के फैसले को सही बताया है, तो वहीं कुछ दिग्गजों का मानना है कि सेलेक्शन कमिटी को महेंद्र सिंह धोनी जैसे कद के खिलाड़ी को ड्रॉप नहीं करना चाहिए था, जिनका भारतीय क्रिकेट में बहुत बड़ा योगदान है। वहीं बीसीसीआई के इस फैसले पर सचिन का कहना है कि,” ‘मुझे नहीं पता कि इसके पीछे सेलेक्टर्स की क्या मानसिकता है और ड्रेसिंग रूम में क्या माहौल है.’ उन्होंने कहा कि ‘जो फैसले लिए गए हैं, वो उनके बीच ही रहने चाहिए मैं इस पर कोई सवाल नहीं उठा सकता’ ।

वहीं सचिन ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि, धोनी हर फॉर्मेट में खतरनाक खिलाड़ी हैं और धोनी को पता है कि उन्हें क्या करना चाहिए । साथ ही सचिन ने कहा कि, ‘मैंने भी ऐसा पल देखा है और मुझे पता था कि मुझे क्या करना हैं और धोनी भी बहुत अच्छे से जानते हैं कि उन्हें क्या करना है.’


Tags::

You Might also Like