Type to search

इस खिलाड़ी से शादी करने जा रही हैं सायना नेहवाल, ये होंगे गेस्ट!


इस विवाह समारोह में काफी करीबी लोग शामिल होंगे

भारत की सनसनी शटलर सायना नेहवाल अब बैडमिंटन खिलाड़ी पी.कश्यप की दुल्हनिया बनने जा रही हैं, एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार 28 वर्षीय सायना नेहवाल अपने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप संग 16 दिसंबर को फेरे लेंगी। इस विवाह समारोह में काफी करीबी लोग शामिल होंगे और इसके बाद सायना और पी कश्यप 21 दिसंबर को एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी देंगे जिसमें खेल, बॉलीवुड और राजनीति की जानी-मानी हस्तियां के शामिल होने की चर्चा हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों पिछले 10 वर्षों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते पर खुलकर कोई बातचीत नहीं की। हालांकि प्रैक्टिस पार्टनर के रूप में दोनों की चर्चाएं काफी होती रही हैं।

सायना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद के ट्रेनिंग कार्यक्रम में हुई थी और तब से ये दोनों साथ है, दोनों के लिए उनका खेल ही पहली प्राथमिकता रही है इसलिए दोनों का फोकस अभी तक खेल पर ही था और इसलिए दोनों ने कभी भी मीडिया में अपनी निजी जिंदगी डिस्कस नहीं की।

बीते 8 सितंबर को पी. कश्यप के जन्मदिन पर दोनों एक दूसरे के साथ देखे गए थे, तब सायना ने सोशल मीडिया पर इससे संबंधित एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, तभी कयास लगाए जा रहे थे कि शायद अब दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

ये दोनों ही हैदराबाद निवासी हैं। दोनों बैंडमिटन कोर्ट से शादी के बंधन में बंधने वाले दूसरे जोड़े होंगे, इससे पहले ज्वाला गुट्टा और चेतन आनंद शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन शादी के 6 साल बाद दोनों अलग हो गए।


Tags::

You Might also Like